योगी वह होता है जो दूसरों का दर्द समझता: अखिलेश यादव

103

योगी वह होता है जो दूसरों का दर्द समझता: अखिलेश यादव

असलियत में उसने पिछड़ों का हक मारा है।

लखनऊ , उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छोटे दलों के साथ गणबंधन की मुहिम को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे बढ़ा दिया है।समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर रविवार को महान दल के कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जातीय जनगणना के लिए सिर्फ 100.200 टेलीफोन लाइनें लगानी होंगी। इसके बाद लोगों को फोन करके उनसे उनकी जाति के आधार पर नंबर दबाने के लिए कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा खुद को पिछड़ों का हमदर्द बताती है लेकिन इसकी हकीकत अलग है। असलियत में उसने पिछड़ों का हक मारा है।

विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट की असली लाठी दलित और पिछड़े मारेंगे जिनका हक और सम्मान भाजपा ने छीना है।अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि योगी वह होता है जो दूसरों का दर्द समझता है लेकिन मुख्यमंत्री ठोक देंगे जैसी असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हैं।उत्तर प्रदेश विकास के रास्ते पर जाए।योगी आदित्यनाथ तो प्रदेश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने विकास को रोक दिया। इन्हेंं विकास पसंद ही नहीं है। इनका विकास केवल विज्ञापन में है।

विधानसभा चुनाव 2022 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और महान दल की सरकार बनने जा रही है। हमारी सरकार बनने पर प्रदेश में सबसे पहले जातीय जनगणना कराई जाएगी। इस अवसर पर अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि हमारी सरकार बनी तो प्रदेश में कोरोना काल में हुई मौतों की भी जांच कराई जाएगी। कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों के आश्रितों की सरकार मदद भी करेगी।समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल के दौरान बने सभी अस्पताल कोरोना काल में काम आए। योगी आदित्यनाथ सरकार तो लोगों को आक्सीजन मामूली दवाएं भी उपलब्ध नहीं करा पाई।

समाजवादी पार्टी की सरकार में बांटे गए लैपटॉप और मोबाइल फोन कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान घरों में कैद लोगों का अकेलापन दूर करने में मददगार साबित हुए।भाजपा किसानों की जमीन छीन कर उसे उद्योगपतियों में बांटेगी।समाजवादी पार्टी के मुखिया ने प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद को नकली बताते हुए कहा कि असली केशव प्रसाद तो महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य हैं।






Show More

























उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News