यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु ले जाने की तैयारी, लेकिन अभी तक नहीं मिला मोबाइल फोन

25
यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु ले जाने की तैयारी, लेकिन अभी तक नहीं मिला मोबाइल फोन

यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु ले जाने की तैयारी, लेकिन अभी तक नहीं मिला मोबाइल फोन


Manish Kashyap Latest News : बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु पुलिस रिमांड पर ले सकती है। इसके लिए वहां से आई एक पुलिस टीम ने अदालत में आवेदन दिया है। वहीं आर्थिक अपराध इकाई ने मनीष कश्यप से अपनी 5 दिन की पूछताछ पूरी कर ली। पढ़िए ये खबर…

 

पटना: चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप को वापस जेल भेज दिया गया है। इससे पहले आर्थिक अपराध इकाई (EOU Bihar Police) की टीम ने उससे 5 दिन तक गहरी पूछताछ की। लेकिन इस दौरान भी वो मनीष कश्यप का वो मोबाइल बरामद नहीं कर पाई, जिससे कथित तौर पर तमिलनाडु से जुडे़ फर्जी वीडियो अपलोड किए गए। हालांकि पूछताछ के बाद सोमवार को EOU की स्पेशल कोर्ट में मनीष कश्यप को पेश किया गया। इसके बाद SJM आदि देव ने मनीष कश्यप को न्यायिक हिरासत में बेऊर जेल भेज दिया। इस मामले में अब संभावना है कि जल्द ही तमिलनाडु पुलिस मनीष कश्यप को अपने साथ ले जाएगी।

तमिलनाडु से पुलिस की टीम पहुंची पटना

मनीष कश्यप को ले जाने के लिए तमिलनाडु पुलिस की एक टीम पटना आ चुकी है। इस टीम ने पटना की जिला अदालत में मनीष कश्यप को रिमांड पर लेने के लिए याचिका भी दायर की है। इस मामले में आज मंगलवार को ही सुनवाई होनी है। यूट्यूबर मनीष कश्यप पर तमिलनाडु के कृष्णागिरी और बरगुर थाने में अलग-अलग मामलों में FIR दर्ज है। इन्हीं मुकदमों से जुड़ी पूछताछ के लिए मनीष कश्यप को तमिलनाडु पुलिस रिमांड पर लेना चाहती है। इसके लिए तमिलनाडु पुलिस की टीम वहीं की अदालत से प्रोडक्शन वारंट लेकर आई है। मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में दो तो बिहार में तीन केस दर्ज किए गए हैं।

अगर आप राजधानी पटना जिले से जुड़ी ताजा और गुणवत्तापूर्ण खबरें अपने वाट्सऐप पर पढ़ना चाहते हैं तो कृपया यहां क्लिक करें।

Navbharat Times -Manish Kashyap: वारंट जारी होने के बाद कहां था मनीष कश्यप? हो गया खुलासा

मनीष कश्यप के पटना के ठिकाने पर छापा

इससे पहले रविवार को EOU यानी आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने पटना के महेश नगर में एक फ्लैट में छापेमारी की। इस छापेमारी को मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पूजा निवास नामके एक अपार्टमेंट के फ्लैट में किया गया। कहा जा रहा है कि मनीष पटना आने के दौरान इसी फ्लैट में रहता था। सूत्रों के मुताबिक इस फ्लैट से टीम को कैमरे का SD कार्ड (मेमोरी कार्ड) और कुछ दस्तावेज मिले हैं। हालांकि अभी भी मनीष कश्यप का मोबाइल फोन नहीं मिल पाया है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पढ़ें लेटेस्ट बिहार की ताजा खबरें लोकप्रिय की हिंदी वेबसाइट नवभारत टाइम्स पर

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News