यादव जितना जातिवादी उतना ही राष्ट्रवादी… 80 सीटों पर खिलेगा कमल, एक तीर से कई निशाने साध गए केशव मौर्य

31
यादव जितना जातिवादी उतना ही राष्ट्रवादी… 80 सीटों पर खिलेगा कमल, एक तीर से कई निशाने साध गए केशव मौर्य

यादव जितना जातिवादी उतना ही राष्ट्रवादी… 80 सीटों पर खिलेगा कमल, एक तीर से कई निशाने साध गए केशव मौर्य


कानपुर: आगामीलोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी जुट गई है। ओबीसी मोर्चे की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे। डेप्यूटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोला है। उन्होने कहा कि हो सकता है सपा के कुछ करीबी यादव ही उन्हे वोट दें। लेकिन यादव जितने जातिवादी हैं, वह अपने राष्ट्रवादी भी हैं। इस लिए ज्यादातर लोग भाजपा को वोट देंगे।

रविवार को कानपुर में ओबीसी मोर्चे की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक थी। बैठक में शामिल होने के डेप्यूटी सीएम केशव प्रसाद मौर्या पहुंचे थे। मीडिया से बात करते हुए डेप्यूटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बैठक में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद राज्यसभा और केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य केएल लक्ष्मण, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश सरकार में मंत्री नरेंद्र कश्यप, परिवहन मंत्री दया शकंर, केंद्र सरकार में बीएल वर्मा समेत सभी पार्टी और मोर्चे के पदाधिकारी शिरकत कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ओबीसी के नेता नहीं हैं-केशव
ओबीसी मोर्चे की कार्यसमिति को मंच से संबोधित करते हुए कहा कि एक ही परिवार को पहले ओबीसी का प्रतिनित्व करने वाला माना जाता था। आज ऐसे लोगों की बेचैनी बढ़ गई है। अखिलेश यादव पहले भी ओबीसी के नेता नहीं थे, और नहीं कभी हो सकते हैं। वो सिर्फ एक परिवार के नेता हैं, यूपी में ओबीसी 54 फीसदी हैं। ओबीसी का एक-एक वोटर भाजपा के साथ है। समाजवादी पार्टी ने जिस रास्ते को चुना है, उसे समाप्त वादी पार्टी बनाने का काम यूपी की जनता 2024 में कर देगी। पिछड़ा वर्ग भाजपा के साथ है और आगे भी रहेगा।

चारो तरफ कमल खिलेगा- केशव
डेप्यूटी सीएम ने कहा कि मैं पूर्ण विश्वास के साथ यह कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे देश के हैं। लेकिन आज जैसा माहौल देश का है, उससे प्रतीत होता है कि पूरा देश नरेंद्र मोदी और भाजपा के साथ है। लोकतंत्र में उसका प्रमाण होता है, कि जब कहीं चुनाव हो तो उसमें कौन जीतता है और कौन हारता है। हम गुजरात से लेकर त्रिपुरा तक, उत्तर प्रदेश से लेकर गोवा तक विधानसभा के चुनाव में कमल खिला चुके हैं। जब नगर निकाय का चुनाव होगा तब भी कमल खिलेगा।

‘भाजपा गठबंधन करेगा क्लीन स्वीप’
लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी की 80 में से 80 सीटों पर भाजपा का गठबंधन जीतेगा। देश में 400 से अधिक सीटे जीत करके नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के इतिहास में सबसे मजबूत सरकार बनेगी। बिजली हड़ताल को लेकर बोले कि सरकार से कर्मचारियों की बातचीत हो रही है। हड़ताल को समाप्त करने और बिजली की व्यवस्था सुचारू बनाए रखने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए गए हैं।

अखिलेश को ऐसी हल्की बात नहीं करनी चाहिए… सपा मुखिया की किस बात पर भड़के केशव मौर्य

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News