मौका मिलते ही प्रभास से शादी कर लेंगी कृति सेनन! बोलीं- एकसाथ अच्छे लगते हैं हम दोनों

174
मौका मिलते ही प्रभास से शादी कर लेंगी कृति सेनन! बोलीं- एकसाथ अच्छे लगते हैं हम दोनों

मौका मिलते ही प्रभास से शादी कर लेंगी कृति सेनन! बोलीं- एकसाथ अच्छे लगते हैं हम दोनों

प्रभास और कृति सेनन इन दिनों पैन-इंडियन फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर एक साथ काम कर रहे हैं। टाउन रील कपल आजकल नई चर्चा बन गए हैं। अफवाहें हैं कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं और ट्रेलर लॉन्च पर उनकी केमिस्ट्री और बॉन्ड ने इन बातों में और भी मसाला डाल दिया। उसके बाद से ही फैन्स उनके लिए प्यार की बौछार कर रहे हैं। अब एक बार फिर प्रभास और कृति सेनन ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। कृति सेनन इस समय अपनी हिंदी फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रचार कर रही हैं और इंटरव्यू के दौरान प्रभास के उनके फैंस का ध्यान खींचा। वायरल हो रही एक क्लिप में कृति सेनन एक इंटरव्यू में कहती नजर आ रही हैं कि अगर उन्हें कभी मौका मिला, तो वह प्रभास से शादी कर लेंगी।

वरुण ने की कृति की खिंचाई
एक दूसरे वीडियो में वरुण धवन (Varun Dhawan) उनके को-स्टार कृति (Kriti Sanon) के साथ दिखाई दे रहे हैं। वरुण धवन कृति की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। फैंस ने इस क्लिप को ट्विटर पर शेयर किया और दावा किया कि यह प्रभास हैं। खैर, एक दूसरे वीडियो में कृति सेनन को यह कहते हुए दिखाया गया है कि ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में प्रभास (Prabhas) उनके लिए तेलुगु टीचर बन गए। डार्लिंग के फैंस इन वीडियो से गदगद हो रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि डेटिंग अफवाहें सच हैं। इतना ही नहीं, फैंस ने प्रभास के बारे में बोलते हुए कृति सेनन के कई वीडियो शेयर किए हैं और वे उनका समर्थन कर रहे हैं।

प्रभास और कृति सेनन की डेटिंग की अफवाहें
बता दें कि प्रभास को पहले अनुष्का शेट्टी के साथ सालों तक जोड़ा गया था। हालांकि, दोनों ने हमेशा कहा कि वे ‘सिर्फ दोस्त’ हैं। अनुष्का शेट्टी के अलावा प्रभास का नाम पहले कभी किसी एक्ट्रेस के साथ नहीं जोड़ा गया है, इसलिए इन अफवाहों ने फैंस का ध्यान खींचा है। कई फैन उन्हें प्यार भेज रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि उनके डेटिंग की अफवाहें सच होंगी। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा, तब तक प्रभास और कृति एक साथ जरूर अच्छे लगते हैं।

‘आदिपुरुष’ की ट्रोलिंग
आदिपुरुष हाल ही में सुर्खियों में थे क्योंकि फिल्म ‘तेजा सज्जा’ के हनु-मान टीज़र के रिलीज के साथ फिर से एक मीम ने बाढ़ ला दिया। जैसा कि दोनों फिल्में पौराणिक वीएफएक्स के साथ एक-दूसरे से मिलती हैं। नेटिज़न्स आदिपुरुष की तुलना हनु-मान से कर रहे हैं। ट्विटर के यूजर्स हनु-मान टीज़र के विजुअल्स और वीएफएक्स की सराहना कर रहे हैं और ओम राउत की आदिपुरुष की टीम को ट्रोल कर रहे हैं।

‘आदिपुरुष’ के बारे में
प्रभास की ‘आदिपुरुष’ सबसे फेमस फिल्मों में से एक है। इसमें कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह लीड रोल्स में हैं। यह ओम राउत की फिल्म है, जिन्होंने ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन भी किया है। यह फिल्म 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।