‘मैडम सर’ छोड़ने के बाद गुल्की जोशी पर भड़कीं शिल्पा शिंदे- साबित कर दिया अक्ल घुटनों में है

32
‘मैडम सर’ छोड़ने के बाद गुल्की जोशी पर भड़कीं शिल्पा शिंदे- साबित कर दिया अक्ल घुटनों में है

‘मैडम सर’ छोड़ने के बाद गुल्की जोशी पर भड़कीं शिल्पा शिंदे- साबित कर दिया अक्ल घुटनों में है

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे ने कुछ साल पहले यह शो अचानक ही बीच में छोड़ दिया था। शो छोड़ने के बाद उन्होंने मेकर्स पर कई आरोप लगाए थे। ऐसा ही एक और शो के दौरान हुआ। अब कुछ दिन पहले ही शिल्पा शिंदे ने टीवी शो ‘मैडम सर’ से वापसी की थी। इसमें वह अपने रोल को लेकर काफी खुश थीं। लेकिन अब खबर है कि शिल्पा शिंदे ने ‘मैडम सर’ भी छोड़ दिया है। शिल्पा शिंदे ने शो के मेकर्स और लीड एक्ट्रेस गुल्की जोशी पर जमकर गुस्सा निकाला है और तीखी बातें बोली हैं।

Shilpa Shinde ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में बताया था कि शो में उनका रोल बड़ा होना था, लेकिन बिना किसी के जानकारी के उसे छोटा कर दिया गया। इस वजह से वह शो का हिस्सा नहीं हैं। इस बारे में जब Gulki Joshi से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहतीं और फैसला दर्शकों पर छोड़ती हैं। वही बताएंगे कि शो के लिए कौन डिजर्व करता है और कौन नहीं। गुल्की ने कहा था, ‘अगर हम अपने काम में ईमानदार नहीं होते तो यह शो 3 साल नहीं चलता। लेकिन अब यह 15 मिनट का फेम शांति से रह सकता है।’

शिल्पा बोलीं- मेरा पे चैक उन औरतों से ज्यादा

मालूम हो कि गुल्की जोशी ने यह 15 मिनट के फेम वाला तंज शिल्पा शिंदे के रोल पर किया था। इस पर अब शिल्पा शिंदे ने पलटवार किया है। नया वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शिंदे ने गुल्की जोशी के लिए कहा कि उन्होंने साबित कर दिया है कि दिमाग घुटनों में है। शिल्पा ने यह भी कहा कि गुल्की को इस बात से मिर्ची लगी होगी क्योंकि उनका पे चेक उनसे भी ज्यादा है।

Shilpa Shinde: ‘झलक दिखला जा 10’ के जज करण जौहर पर क्यों बरस पड़ीं शिल्पा शिंदे? नोरा फतेही को भी नहीं बख्शा

‘बॉडम हैं ये औरतें, अक्ल घुटनों में है’

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शिल्पा शिंदे कह रही हैं, ‘अफसोस है मुझे औरत होने का क्योंकि कुछ औरतें ‘मैडम सर’ जैसा शो करती हैं, लेकिन दिखा देती हैं कि मैं औरत हूं और मेरी अक्ल जो है वो घुटनों में है। क्या बताऊं वो ऐसी हरकतें क्यों करती हैं। ऐसे फुदक-फुदकर जो बकवास किए जा रही हैं दो औरतें। मतलब इतनी मिर्ची लगी। मेरे दो-तीन साल बाद तो एंट्री हुई तुम्हारी। तुम्हारा शो इतना गंदा जा रहा था। शिल्पा शिंदे तुम लोगों के शो में आती क्या। तुम लोगों को तो खुश होना चाहिए कि कोई अच्छी चीज हो रही है। तुम लोगों को क्या पता फैंस क्या होते हैं। तुम लोगों को आए हुए अभी जुम्मा-जुम्मा 4 दिन हुए हैं। ये बॉडम औरत हैं। लगता है इन दोनों औरतों को पता चल गया है कि इनकी फीस जो महीनेभर की है, वो मेरी एक दिन की है।

वीडियो में शिल्पा शिंदे ने मेकर्स पर भी गुस्सा निकाला और उनकी पोल खोली। शिल्पा शिंदे ने कहा कि शूटिंग के दौरान मेकर्स एक्टर्स होते हुए भी शूट में बॉडी डबल्स का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने लिखा है, ‘मुझे इंडस्ट्री वाले कभी सपोर्ट नहीं करते। अगर इस तरह से लोग मुझे बदनाम करेंगे और मुझे स्ट्रेस देते रहेंगे और कल अगर स्ट्रेस की वजह से कुछ उल्टा हुआ तो प्लीज कैंडल लेकर मत आना। सबके सीने पर भूत बनकर मैं बैठूंगी।’