‘मैं जब मास्क पहनता था तो आप लोग मुझ पर हंसते थे…’ सिंधिया का छलका दर्द, कहा- अभी सावधानी रखने की जरूरत

23
‘मैं जब मास्क पहनता था तो आप लोग मुझ पर हंसते थे…’ सिंधिया का छलका दर्द, कहा- अभी सावधानी रखने की जरूरत

‘मैं जब मास्क पहनता था तो आप लोग मुझ पर हंसते थे…’ सिंधिया का छलका दर्द, कहा- अभी सावधानी रखने की जरूरत

गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं जब मास्क पहनता था तो आप लोग मुझ पर हंसते थे। कोई कदम ऐसा नहीं उठाना चाहिए, जिससे देश में कोरोना फैले। पहले हमारी कोशिश होनी चाहिए कि हम सावधानी बरतें। अमेरिका समेत अन्य देशों में कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे है।

 

ग्वालियर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

हाइलाइट्स

  • पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर गौरव दिवस कार्यक्रम
  • ग्वालियर में गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया
  • वाजपेयी जी के साथ व्यक्तिगत और पारिवारिक रिश्ते रहे: सिंधिया
ग्वालियर: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जब वे मास्क लगाते थे, तो लोग उनका मजाक उड़ाते थे। लेकिन कोरोना के बढ़ते हुए मामलों ने बता दिया है कि अभी बेहद सावधानी रखना जरूरी है। दरअसल केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे थे। ग्वालियर में एयरपोर्ट पर सिंधिया समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत किया। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बातचीत की। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि चीन में कोरोना से हालत काफी खराब हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि जब वे मास्क लगाते थे तो लोग उन पर हंसते थे। लेकिन हमें सावधान रहने की जरूरत है। अमेरिका समेत अन्य देशों में कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे है। इसलिए भारत में भी एयरपोर्ट पर 2% रेंडम टेस्टिंग की शुरुआत कर दी गई है।

गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर पहुंचे सिंधिया

सिंधिया ग्वालियर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर आयोजित किए गए गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उन्होंने अटल बिहारी जी को याद करते हुए कहा कि उनकी जयंती पूरे देश में सुशासन दिवस के रूप में मनाई जा रही है। अटल बिहारी वाजपेयी ने देश को नया रास्ता दिखाया और प्रगति और विकास के अलावा राजनीति में उन्होंने मानवता का परिचय भी दिया था।

वाजपेयी जी के साथ व्यक्तिगत और पारिवारिक रिश्ते रहे: सिंधिया

उन्होंने कहा कि उनके अटल बिहारी वाजपेयी जी के साथ व्यक्तिगत और पारिवारिक रिश्ते रहे हैं। अटल जी का हमेशा उन्हें आशीर्वाद मिलता रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम अटल जी के जन्म उत्सव पर यह प्रतिज्ञा लेते हैं कि उनके दिखाए पथ पर हम चलते रहेंगे। उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि हमें जनहित में सोच विचार कर कदम उठाना चाहिए।

96497429 -

कोरोना को लेकर हमें सावधानी रखने की जरूरत: सिंधिया

सिंधिया ने कहा कि कोई कदम ऐसा नहीं उठाना चाहिए, जिससे देश में कोरोना फैले। पहले हमारी कोशिश होनी चाहिए कि हम सावधानी बरतें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम एक बार फिर एकजुट होकर आपदा का सामना कर सकेंगे।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News