मैंने पैसों के लिए नहीं ली भारतीय नागरिकता, पाकिस्‍तान के ट्रोलर्स पर फूटा अदनान सामी का गुस्‍सा

9
मैंने पैसों के लिए नहीं ली भारतीय नागरिकता, पाकिस्‍तान के ट्रोलर्स पर फूटा अदनान सामी का गुस्‍सा

मैंने पैसों के लिए नहीं ली भारतीय नागरिकता, पाकिस्‍तान के ट्रोलर्स पर फूटा अदनान सामी का गुस्‍सा

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अदनान सामी को पाकिस्तान की नागरिकता छोड़कर भारत की नागरिकता अपनाने के लिए काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी हैं। उन्होंने बताया था कि पाकिस्तान के लोगों ने उनके इंटेंशन पर सवाल उठाए थे और कहा था कि उन्होंने पैसों के लिए ऐसा किया है।

अदनान ने जब भारत की नागरिकता ली तो काफी सारे लोगों ने उनपर इल्जाम लगया था कि उन्होंने ऐसा पैसों के लिए किया है। अब अदनान ने अपने ऊपर इन्हीं आरोपों को लेकर खुलकर बातें की हैं। Humans Of Bombay से बातचीत में उन्होंने कहा है, ‘पाकिस्तान के कुछ लोग कहने लगे कि ओह इन्होंने इंडिया इसलिए चूज़ किया है क्योंकि इन्हें वहां अधिक पैसे मिलते हैं। मैंने कहा-एक्सक्यूज मी, क्या आपको मेरी फैमिली बैकग्राउंड का जरा भी आइडिया है? क्या आपको ये पता है कि पैसा कभी भी मेरी लाइफ में इतना जरूरी फैक्टर नहीं रहा है? मेरे सिर पर ऊपर वाले का आशीर्वाद है कि मैं एक बेहद संपन्न परिवार में पैदा हुआ हूं। मेरे पास पैसों की कभी कमी नहीं रही है और अगर सिर्फ पैसों की ही बात होती तो मैंने वो सब नहीं छोड़ा होता जो मैं वहां यानी पाकिस्तान में छोड़ कर आया हूं।’

क्यों अदनान सामी ने कहा था ‘अलविदा’ ? खुद कर दिया खुलासा

बोले अदनान- मुझे भारत से प्यार है, ये अपने घर जैसा लगता है

अदनान ने हैरानी जताते हुए कहा कि लोगों को लिए इतनी सी बात को समझना इतना मुश्किल क्यों है कि उन्हें भारत से प्यार है। यहां उन्हें अपना घर जैसा लगता है और यही वजह है जिसके कारण उन्होंने यहां की नागरिकता ली। उन्होंने कहा कि जो प्यार और तारीफ उन्हें यहां मिलती है वो एक कलाकार के तौर पर मुझे बेहद पसंद है।

अदनान ने कहा- यहां की नागरिकता पाना बेहद मुश्किल था

उन्होंने ये भी कहा कि दोनों देशों के बीच जिस तरह का पॉलिटिकल माहौल है, ऐसे में उनके लिए खुद के लिए यहां की नागरिकता पाना बेहद मुश्किल था। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि चूंकि वो एक म्यूजिशियन हैं तो उनका राजनीति से कहीं कोई लेना-देना नहीं है।

Adnan Sami Birthday Personal Life Story: अदनान सामी ने एक ही महिला से क्यों की 2 बार शादी ? इतनी बार कर चुके हैं निकाह

OMG ! अदनान सामी का 250 KG से लेकर 75 KG तक का ये Transformation देख दंग रह जाएंगे

भारत की नागरिकता पाने के लिए कैसे उन्हें 18 साल लग गए

इससे पहले अदनान इस बारे में बता चुके हैं कि भारत की नागरिकता पाने के लिए कैसे उन्हें 18 साल लग गए। उन्होंने ये भी बताया था कि दो बार उनका एप्लिकेशन रिजेक्ट हो गया था और जब उन्होंने अपनी ओरिजिनल नागरिकता जमा कर दी थी तो इसके बाद करीब डेढ़ साल तक उनके पास किसी भी देश की नागरिकता नहीं रही थी।