मेड ने चुराई सोने की घड़ी, 2 बॉयफ्रेंड की मदद से बिजनेसमैन को बेची… फिर खरीददार ने बनवा लिया गोल्ड बिस्किट

16
मेड ने चुराई सोने की घड़ी, 2 बॉयफ्रेंड की मदद से बिजनेसमैन को बेची… फिर खरीददार ने बनवा लिया गोल्ड बिस्किट

मेड ने चुराई सोने की घड़ी, 2 बॉयफ्रेंड की मदद से बिजनेसमैन को बेची… फिर खरीददार ने बनवा लिया गोल्ड बिस्किट

फरीदाबाद में एक घर से काम करने वाली नौकरानी ने मालिक की घड़ी चुरा ली। यह घड़ी सोने की थी। मेड ने पूछताछ के दौरान मालिक को बरगलाया। पुलिस में शिकायत हुई। पूछताछ के दौरान नौकरानी ने बताया कि उसने अपने दो बॉयफ्रेंड की मदद से घड़ी बेच दी है।

 

सांकेतिक चित्र

हाइलाइट्स

  • घर से गायब हुई सोने की घड़ी तो नौकरानी पर हुआ शक
  • पूछताछ में नौकरानी ने मालिक को किया गुमराह
  • पुलिस को कहा- तोड़कर नहर फेंक दी घड़ी
  • कभी नहर तो कभी हाइवे पर घड़ी फेंकने को कहा
  • फिर पूछताछ में 2 बॉयफ्रेंड के नाम आए सामने
फरीदाबाद: फरीदाबाद में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहांग्रीनफील्ड कॉलोनी फरीदाबाद के एक मकान से सोने की घड़ी चोरी हो गई। मामले की जांच हुई तो पता चला कि घड़ी घर में काम करने वाली मेड ने चोरी की और फिर अपने दो बॉयफ्रेंड की मदद से उसका सोना बिजनेसमैन को बेच डाला। मामले में मेड समेत तीन लोग पकड़े गए हैं। एक अन्य युवक की तलाश जारी है। बिजनेसमैन ने उस सोने की घड़ी का बिस्किट बनवा लिया।

कॉलोनी निवासी अरविंद कुमार की पत्नी सीमा शर्मा ने महंगी घड़ी चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्हें दो मई को दराज के ऊपर रखी घड़ी नहीं मिली थी। सीमा को चोरी का शक मेड काजल पर हुआ।

बार-बार बदले बयान

शुरुआत में सीमा ने काजल से चोरी के बारे में पता किया। शिकायत के अनुसार, बार-बार पूछने पर काजल ने बताया कि घड़ी उसने ही चोरी की और बाद में डर के कारण घड़ी को तोड़कर सेक्टर-29 के निकट नहर में फेंक दिया। यह सुनकर शर्मा परिवार हैरान रह गया, क्योंकि घड़ी चार लाख रुपये की थी। मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। जांच चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार और हेड कॉन्स्टेबल करन सिंह ने की तो पता चला आरोपी ने घड़ी को नहर में नहीं, बल्कि नैशनल हाइवे किनारे फेंका था।

बिजनेसमैन ने गोल्ड का बिस्किट बनवा लिया

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने सारा रहस्य खोल दिया। बताया कि घड़ी का गोल्ड निकाल लिया था। इसके बाद घड़ी को मेवला महाराजपुर के निकट नैशनल हाइवे के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने तलाश की, लेकिन घड़ी नहीं मिली। इस पर आरोपी ने बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड अंकित और मोहित की मदद से गोल्ड ओल्ड फरीदाबाद के कपड़ा व्यवसायी सोनू को डेढ़ लाख रुपये में बेच दिया। पुलिस ने मोहित और सोनू को गिरफ्तार किया। सोनू ने सुनार से गोल्ड का बिस्किट बनवा लिया। पुलिस ने बिस्किट बरामद कर लिया, लेकिन घड़ी नहीं मिली।

होटल मैनेजमेंट कर रहा एक आरोपी

अंकित और मोहित पल्ला क्षेत्र की सरस्वती कॉलोनी में रहते हैं। मोहित गुजरात से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है, लेकिन अभी अंकित का पता नहीं चल पाया है। अंकित की अभी गिरफ्तारी होनी है। मोहित पढ़ाई में बहुत अच्छा है, लेकिन उसने नहीं सोचा होगा कि उसे जेल जाना पड़ेगा।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News