मेड को ठीक तभी घर में आना था… दिल्ली हरिनगर ट्रिपल मर्डर में किस्मत ने भी खेला अजब खेल

176
मेड को ठीक तभी घर में आना था… दिल्ली हरिनगर ट्रिपल मर्डर में किस्मत ने भी खेला अजब खेल

मेड को ठीक तभी घर में आना था… दिल्ली हरिनगर ट्रिपल मर्डर में किस्मत ने भी खेला अजब खेल

नई दिल्लीः समीर और शालू आहूजा की 3 साल की बेटी उस वक्त बगल के कमरे में कंबल लिपटी सो रही थी, जिस वक्त बच्ची के माता-पिता की घर के अंदर ही हत्या की गई। हैरानी की बात यह है कि बच्ची पहली मंजिल पर हॉल में सो रही थी लेकिन हत्यारा की नजर बच्ची पर नहीं पड़ी। लोगों का कहना है कि बच्ची तो किस्मत से बच्ची बच गई लेकिन घर की मेड सपना की जान चली गई। सपना ऐन वक्त पर घर का काम करने के लिए कोठी में आ गई और हत्यारों ने घर के मालिक-मालकिन के साथ उसकी भी बेरहमी से हत्या कर दी। वेस्ट दिल्ली के हरि नगर इलाके में हुई ट्रिपर मर्डर की इस वारदात पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि हो सकता है आरोपियों की नजर बच्ची पर न पड़ी हो क्योंकि कारोबारी समीर आहूजा की हत्या करने के बाद आरोपी ग्राउंड फ्लोर पर चले गए जहाँ उन्होंने शालू आहूजा और हेल्पर सपना की हत्या की।

हत्या से पहले रेकी करके गए थे आरोपी

दंपती की बच्ची को काउंसिंग के बाद फरीदाबाद में रहने वाले परिवार के नजदीकी रिश्तेदार को सौंप दिया गया है। पुलिस ने यह भी बताया है कि हत्या की वारदात से कुछ घंटे पहले ही फैमिली मेंबर्स और दोस्तों के साथ एक फंक्शन में शामिल होकर लौटा था। सूत्रों ने यह भी बताया है कि आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले सोमवार रात को रेकी की थी। उनका इरादा सोमवार रात को ही हत्या करने का था लेकिन जब उन्हें पता चला कि दंपती घर से बाहर गए हुए हैं, तो वे वापस लौट गए।

ट्रिपल नगर की वारदात से इलाके में हड़कंप

95246786 -

बता दें कि हरि नगर के पॉश एरिया अशोक नगर की आलीशान कोठी में हुए ट्रिपल मर्डर का मंगलवार को पता चला जब ड्राइवर ने पुलिस को सूचना दी कि कोठी के अंदर कारोबारी, उनकी पत्नी और मेड के शव खून से लथपथ हालत में पड़े हैं। ट्रिपल मर्डर की खबर इलाके में तेजी से फैल गई और इसके बाद घटनास्थल पर घर के बाहर काफी भीड़ जमा हो गई। इलाके में रहने वाले लोग इस घटना से सदमे में हैं और उन्होंने बताया कि इलाके में पहली बार ऐसी वारदात हुई है। स्थानीय निवासियों ने यह भी बताया कि दंपती कुछ समय पहले ही यहां शिफ्ट हुआ था और अभी ज्यादा लोगों से उनकी अभी उतनी बातचीत नहीं थी। कुछ महीने पहले ही शालू ने सैलून खोला था और मेड भी कुछ समय पहले ही घर में साफ सफाई का काम करने आ रही थी।

घर में काम करने आई थी सपना लेकिन…

95246807 -

सपना की सहेली पार्वती ने कहा कि वह काफी मिलनसार थी और करीब 8 महीने पहले उसे इस घर में काम मिला था। पार्वती ने कहा कि सपना की हत्या बिना वजह की गई, बदकिस्तमी से वह उसी वक्त घर में काम करने चली गई। डीडीयू हॉस्पिटल में शव के पोस्टमार्टम होने का इंतजार कर रहे सपना के एक रिश्तेदार ने बताया कि हमारे परिवार के ज्यादातर लोग इलाके के घरों में काम करते हैं और सपना भी कोठी में काम करने जाती थी। वह सुबह 8 बजे घर से काम के लिए निकलती थी। जैसे ही इलाके में इस वारदात की खबर फैली आसपास इलाके में हेल्पर का काम करने वाले लोग भी घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। सपना के पति मैकेनिक का काम करते हैं और परिवार यूपी के हाथरस का रहने वाला है।

6 साल की मासूम बेटी के लिए टिफिन पैक कर निकली घर से

6-

परिजनों ने बताया कि सपना अपनी चार साल की मासूम बेटी का भविष्य संवारने के लिए वह बड़ी-बड़ी कोठियों में काम करती थी। रोज की तरह मंगलवार को भी वो अपनी बेटी के लिए टिफिन तैयार कर स्कूल भेजने के बाद काम पर निकली, लेकिन दोबारा बेटी से मिल नहीं सकी। सपना अपने पति संदीप माथुर और बेटी सेजल के साथ तिहाड़ गांव में किराये के मकान में 6 सालों से रह रहीं थीं। वह सुबह तीन से चार घंटे घरों में काम करने के बाद वापस घर आ जाती थीं। सपना के जीजा जीवा राम ने बताया कि सपना ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा की वह आज अपनी बेटी सेजल के लिए आखिरी बार टिफिन पैक कर रही है। सपना अपनी बेटी से बहुत प्यार करती थी। परिजनों ने बताया कि सपना अपनी बेटी को पढ़ाना चाहती थी। बेटी की परवरिश में कोई कमी नहीं आए इसलिए वह कोठियों में साफ-सफाई का काम कर रही थी। सपना के जाने के बाद बेटी के पालन-पोषण की सबसे बड़ी समस्या है। वहीं मासूम बेटी को मां के बारे में देर रात तक कुछ नहीं बताया गया है।

सपना के शरीर पर चाकुओं के कई वार, गला भी रेता

95246997 -

सपना के भाई मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें उनके गांव के भतीजे आदित्य ने कॉल करके बताया था कि सपना की हत्या हो गई है। इधर मामले की सूचना मिलते ही मनोज नोएडा से सीधे सपना के घर तिहाड़ गांव पहुंचे। मनोज ने बताया कि सपना की शादी 7 मई , 2014 को एटा से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही संदीप व सपना दिल्ली आ गए। संदीप मैकेनिक है। मनोज ने बताया कि आरोपियों ने बहुत ही बुरी तरह से वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने अपनी बहन का शव देखा। आरोपियों ने सपना के शरीर के विभिन्न हिस्सों में चाकू से वार किया है। उसका गला भी आरोपियों ने रेता हुआ था। इधर पत्नी का शव देखने के बाद पति संदीप को समझ नहीं आ रहा है कि वो अपनी चार साल की बेटी को किस तरह से पालेगा। सपना के जीजा जीवा राम ने बताया कि बड़े लोगों की रंजिश के चक्कर में सपना का परिवार तबाह हो गया।

बदला लेने के इरादे से की गई हत्या

95246934 -

बता दें कि मंगलवार सुबह समीर आहूजा का ड्राइवर घर पर पहुंचा, जिसने घर में हालात को देख करीब 9:15 बजे पीसीआर कॉल के जरिए इस घटना की सूचना दी। हत्या की जानकारी मिलते ही आला अफसर व लोकल पुलिस पहुंची। जहां समीर घर की पहली मंजिल और ग्राउंड फ्लोर पर बने पार्लर में उनकी पत्नी और मेड मृत हालत में मिले। दोनों महिलाओं का गला रेता गया था। जबकि समीर के मुंह और सिर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए। पुलिस ने आसपास सीसीटीवी कैमरे देखे तो एक फुटेज में संदिग्ध आरोपी भागते नजर आए। सभी संभावित एंगल पर जांच के बाद पुलिस ने मंगलवार शाम को दो आरोपी को अरेस्ट कर लिया। बाकियों की तलाश जारी है। पुलिस ने आरोपियों के हवाले से खुलासा किया कि हत्या में मुख्य आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इसी कोठी में बने सैलून में जॉब करता था। दोनों को दस दिन पहले नौकरी से निकाल दिया था। पुलिस का दावा है कि इसी का बदला लेने के इरादे से यह वारदात की गई। हत्या के समय कीमती सामान को भी आरोपी लूट ले गए थे। पुलिस ने इस केस में वारदात में इस्तेमाल हथियार, आईफोन और खून से सना तौलिया बरामद किया है। तीनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए डीडीयू भेज दिए। आगे की जांच जारी है। डीसीपी घनश्याम बंसल के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान साईं बाबा एन्क्लेव, नजफगढ़ निवासी 19 साल के सचिन व उतम नगर निवासी 21 साल के सुजीत के तौर पर हुई है। यह वारदात हरि नगर के 57/1 अशोक नगर के कॉर्नर पर बनी चार मंजिला आलीशान कोठी में हुई। मृतकों की पहचान 38 वर्षीय समीर आहूजा, उनकी पत्नी 35 वर्षीय शालू आहूजा और मेड 28 वर्षीय सपना के तौर पर हुई है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News