मेकर्स ने दिखाई ‘बिग बॉस 16’ की यूनिकॉर्न ट्रॉफी की झलक, मिड वीक एविक्शन में ये कंटेस्टेंट बेघर?

72
मेकर्स ने दिखाई ‘बिग बॉस 16’ की यूनिकॉर्न ट्रॉफी की झलक, मिड वीक एविक्शन में ये कंटेस्टेंट बेघर?

मेकर्स ने दिखाई ‘बिग बॉस 16’ की यूनिकॉर्न ट्रॉफी की झलक, मिड वीक एविक्शन में ये कंटेस्टेंट बेघर?

टिक-टिक करके घड़ी की सुई आगे बढ़ रही है और ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले का दिन नजदीक आ रहा है। 12 फरवरी को पता चलेगा कि ‘बिग बॉस 16’ का विनर कौन होगा। लेकिन फिलहाल मेकर्स ने ‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी की झलक दिखा दी है। इस सीजन की ट्रॉफी बेहद खास है, जिसमें यूनिकॉर्न बना हुआ है।

इस Bigg Boss 16 trophy की झलक लेटेस्ट प्रोमो में दिखी है, जो मेकर्स ने रिलीज किया। और अब ‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन लेकर 15वें सीजन तक ट्रॉफी में कहीं न कहीं बिग बॉस की आंख को प्रमुखता दी गई, लेकिन 16वें सीजन की ट्रॉफी में बिग बॉस की आंख की जगह अब यूनिकॉर्न नजर आ रहा है। इसे गोल्ड और सिल्वर कलर से डिजाइन किया गया है।

मिड-वीक इविक्शन का ट्विस्ट

वहीं 6 फरवरी को ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले का सबसे बड़ा दिन है क्योंकि इस दिन फैन्स घर में आकर लाइव वोटिंग से टॉप-5 कंटेस्टेंट्स चुनेंगे। जिस कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिलेंगे, उसे घर से बेघर कर दिया जाएगा। यानी यह तय है कि शो में मिड वीक इविक्शन होने वाला है। इसकी झलक मेकर्स ने प्रोमो में दिखाई है।

Nimrit Kaur Ahluwalia: ‘बिग बॉस 16’ से बेघर हुईं निमृत कौर अहलूवालिया? शॉकिंग मिड नाइट इविक्शन का ट्विस्ट

bigg boss 16 trophy

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी

फैन्स ने घर में आकर की लाइव वोटिंग

6 फरवरी को आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, एमसी स्टैन और निमृत कौर अहलूवालिया बारी-बारी से आकर फैन्स के सामने परफॉर्म करते हैं। वो अपने लिए फैन्स से अपील करते हैं। इसके बाद सभी फैन्स बारी-बारी ले लाइव वोटिंग करते हैं और टॉप-5 कंटेस्टेंट्स चुनते हैं। इसके बाद बिग बॉस अनाउंस करेंगे कि दर्शकों के वोटों के आधार पर टॉप-5 कंटेस्टेंट्स कौन हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16 Winner: ओह तेरी! प्रियंका बनेंगी विनर और शिव का टूटेगा सपना? बिग बॉस 16 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

बिग बॉस ने बताया कौन होगा बेघर

प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि बिग बॉस बचे सभी कंटेस्टेंट्स को एक कमरे में बुलाते हैं और उस सदस्य का नाम बताते हैं, जिसे दर्शकों के सबसे कम वोट मिले हैं। यानी वह सदस्य बेघर हो रहा है। अब कौन सा सदस्य बेघर हुआ है, यह तो एपिसोड टेलिकास्ट होने पर ही पता चलेगा, लेकिन खबर है कि निमृत कौर अहलूवालिया घर से बेघर हो चुकी हैं। अगर यह सच है तो फिर ‘बिग बॉस 16’ को टॉप-5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। ये हैं- शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट।