मूकबधिर युवती से बलात्कार का आरोपी निकला ITI कॉलेज संचालक,जबरन बुलेरों में अगवा कर वारदात को दिया था अंजाम

106
मूकबधिर युवती से बलात्कार का आरोपी निकला ITI कॉलेज संचालक,जबरन बुलेरों में अगवा कर वारदात को दिया था अंजाम

मूकबधिर युवती से बलात्कार का आरोपी निकला ITI कॉलेज संचालक,जबरन बुलेरों में अगवा कर वारदात को दिया था अंजाम


बाड़मेर : जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र में दलित मूकबधिर युवती के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए ITI कॉलेज संचालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब दोनों ही आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुट गई है। धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में दलित मूकबधिर युवती के साथ 24 नवंबर यह वारदात हुई थी।

युवती बकरियां चरा रही थी इस दौरान बोलेरो में सवार होकर दो युवक आये। उनमे से एक युवक ने युवती को पकड़ कर वन विभाग के एरिया में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद युवती बेहोश हो गई। उसके बाद आरोपी बोलेरो में सवार होकर फरार हो गए। आरोपीयों की तत्काल गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस के लिए बड़ा चैलेंज बन गया था क्योंकी इस मामले में भाजपा और भीमसेना लगातार पुलिस पर दबाव बनाते हुए आंदोलित थी ।

मूकबधिर होने के चलते पुलिस के सामने बड़ी चुनौती

इस पूरे मामले में पुलिस की कई टीमें लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी और युवती मूकबधिर होने के कारण पुलिस व परिजनों को आरोपियों की पहचान कुछ बता नहीं पाई। जिसके चलते पुलिस के सामने इस पूरे मामले का खुलासा करना बड़ा ही चैलेंज था और पुलिस ने तकनीकी टीम व सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपी सुनील व भजन लाल को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने ही अपना जुर्म स्वीकार किया है।

Barmer News: मूक-बधिर युवती के साथ गैंगरेप, मजबूरी ऐसी की इशारों में बयां की दरिंदगी

आरोपियों को पहले से पता था युवती मूकबधिर है,फायदा उठाया

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का कहना है कि आरोपी सुनील को युवती के मूकबधिर होने का पहले से ही पता था और उसी का फायदा उठाया। आरोपी सुनील ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वही भजनलाल गाड़ी की सीट पर बैठा रहा। आरोपियों ने घटना के दौरान लोगों को आता देख बोलेरो कैंपर गाड़ी में फरार हो गए थे, और उसके बाद वारदात में प्रयुक्त बोलेरो कैंपर गाड़ी का हुलिया भी चेंज कर दिया।

ITI कॉलेज संचालक निकला आरोपी

दोनों ही आरोपी घटना के बाद से गायब हो गए थे। जिसके कारण पुलिस को इस पूरे मामले का खुलासा करने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा।
आरोपी सुनील के पिता का धोरीमन्ना में आईटीआई कॉलेज है। भजनलाल उसी कॉलेज में एलडीसी के पद पर कार्यरत है पुलिस अब दोनों ही आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुट गई है साथ ही इस पूरे मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पूरी टीम को पुरस्कृत करने के लिए भी पुलिस के उच्च अधिकारियों को लिखा जाएगा।
navbharat times -Ashok Gehlot vs Sachin Pilot: गहलोत-पायलट की जंग के बीच बाड़मेर नगर परिषद में उबाल, कांग्रेस के बोर्ड सभापति और उपसभापति में ठनी

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News