मुझे नहीं जानती, मैं हूं बुलेट रानी, फिर सिपाही को जड़े थप्पड़… टक्कर मारकर रौब दिखाया और पहुंची हवालात

162
मुझे नहीं जानती, मैं हूं बुलेट रानी, फिर सिपाही को जड़े थप्पड़… टक्कर मारकर रौब दिखाया और पहुंची हवालात

मुझे नहीं जानती, मैं हूं बुलेट रानी, फिर सिपाही को जड़े थप्पड़… टक्कर मारकर रौब दिखाया और पहुंची हवालात

गाजियाबाद: नाम तो सुना ही होगा। मोबाइल पर उंगलियां फिराते हुए कई बार विडियो भी देखे होंगे। बिल्कुल, यह खबर उसी बुलेट रानी की है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। अब तक ट्रैफिक नियमों को तोड़कर सुर्खियां बटोरती थी। इस बार पुलिसकर्मियों को टक्कर मारकर खबरों में है। कंट्रोल रूम 112 से रविवार रात ड्यूटी कर लौट रहीं 2 महिला पुलिसकर्मियों की स्कूटी में टक्कर मार दी। उन्होंने विरोध किया तो खुद का नाम लेकर धमकाने लगी। विवाद बढ़ा तो थप्पड़ जड़ दिए। पुलिसकर्मियों की सूचना पर पहुंची मधुबन बापूधाम पुलिस ने बुलेट रानी को गिरफ्तार कर लिया है।

सिपाही ज्योति शर्मा ने बुलेट रानी उर्फ शिवांगी डबास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। ज्योति ने बताया कि अपनी सहकर्मी सीमा के साथ ड्यूटी से स्कूटी से लौट रही थीं। सिटी पार्क के कट पर तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। स्कूटी गिरने से ज्योति और सीमा घायल हो गईं। उन्होंने कार में बैठी शिवांगी से विरोध किया तो अभद्रता करने लगी। बोली, मुझे नहीं जानती। मैं शिवांगी डबास हूं। ज्योति ने कहा कि कोई भी हो, लेकिन इस तरह खतरनाक ड्राइविंग क्यों कर रहीं। इसी बात पर शिवांगी आपा खो बैठी और मारपीट करने लगी। किसी तरह बचते हुए सीमा ने थाने में सूचना दी तो फोर्स पहुंच गई।

शिवांगी से जुड़े कुछ लोगों ने पुलिस पर अवैध हिरासत में रखकर मारपीट का आरोप लगाया था। मधुबन बापूधाम थाना इंचार्ज मुन्नेश कुमार ने बताया कि मारपीट का विडियो हमारे पास है। उसी के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है। शिवांगी को नियमों के तहत ही गिरफ्तार किया गया है। एएसपी आकाश पटेल ने कहा कि सिपाही ज्योति शर्मा से शिवांगी ने मारपीट और अभद्रता की थी। उसी मामले में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

मारपीट से पहले सीटबेल्ट लगाए बगैर बनाए थे विडियो
शिवांगी इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव है। उसके करीब 3.36 लाख फॉलोअर्स हैं। कुछ वक्त पहले शिवांगी का एक विडियो वायरल हुआ था। बगैर हेलमेट खतरनाक तरीके से बुलेट ड्राइव करते हुए कंधे पर बंदूक टांगी थी। ऐसे कई विडियो शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाले हैं। ट्रैफिक पुलिस इसी तरह ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले विडियो के आधार पर उसके करीब एक लाख रुपये से ज्यादा के चालान विभिन्न मामलों में किए हैं। ट्रैफिक पुलिस के चालान की कार्रवाई को भी सोशल मीडिया पर विडियो बनाकर चर्चा बटोरती है। रविवार रात पुलिसकर्मी से मारपीट से पहले भी एक विडियो डाला था। कार में बगैर सीटबेल्ट लगाए उस विडियो को शूट किया गया था।

सीधी बात
शिवांगी डबास आए दिन ट्रैफिक नियम तोड़ते हुए विडियो बनाती है। पुलिस चालान करके इतिश्री कर लेती है। एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा से पूछा गया कि ऐसे आदतन ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के लिए क्या सिर्फ चालान ही विकल्प है? उन्होंने कहा, जो भी विडियो हमारे सामने आते हैं, उसी के आधार पर नियमों के तहत जुर्माना लगाया जाता है। अगला प्रश्न पूछा गया कि लाइसेंस निलंबन या रद्द करने की कार्रवाई कब होगी? एसपी ट्रैफिक ने कहा, रविवार को ट्रैफिक नियम तोड़ने के संबंध में लाइसेंस की जानकारी मांगी जा रही है। थाने से भी इस संबंध में रिपोर्ट मांगी गई है। अब शिवांगी के लाइसेंस निलंबन के लिए रिपोर्ट भेजी जाएगी।

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News