मुजफ्फरपुर से गायब मधुबनी के डीपीओ सेक्सटॉर्शन के शिकार, न्यूड वीडियो वायरल करने की मिल रही थी धमकी

22
मुजफ्फरपुर से गायब मधुबनी के डीपीओ सेक्सटॉर्शन के शिकार, न्यूड वीडियो वायरल करने की मिल रही थी धमकी

मुजफ्फरपुर से गायब मधुबनी के डीपीओ सेक्सटॉर्शन के शिकार, न्यूड वीडियो वायरल करने की मिल रही थी धमकी


ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर से रहस्यमयी ढंग से गायब हुए मधुबनी के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (डीपीओ) राजेश कुमार मिश्रा सेक्सटॉर्शन के शिकार थे। उन्हें न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना अंतर्गत अयाचीग्राम मोहल्ला से वे रविवार से लापता हैं। डीपीओ राजेश मिश्रा दोपहर करीब डेढ़ बजे आवास से निकले। इसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है। उनकी पत्नी अर्चना कुमारी ने उनके अपहरण की एफआईआर अहियापुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस जांच में जुटी है। 

पत्नी ने बताया कि राजेश मिश्रा के गायब होने की सूचना पर मधुबनी शिक्षा कार्यालय के कई कर्मचारी पहुंचे। उनसे पता चला कि वह बीते कुछ दिनों से सेक्सटॉर्शन के शिकार हो रहे थे। न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था। ब्लैकमेलर दो बार में 11 हजार और 21 हजार रुपये अपने खाते में मंगवा चुका था। अभी 50 हजार रुपये की और डिमांड कर रहा था। इसके लिए कॉल कर उन्हें धमकी दी जा रही थी। कॉल करने वाले खुद को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बता रहे थे। उन्हें उठा लेने की धमकी दे रहे थे। पत्नी के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर मोबाइल कॉल के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है।

पत्नी ने बताया कि डीपीओ शनिवार देर शाम मधुबनी से घर पहुंचे। रविवार दोपहर में खाना खाकर पैदल ही घर से निकले। उन लोगों ने समझा टहलने जा रहे हैं। इसके बाद से वह गायब हो गए। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टॉवर लोकेशन से पता चला है कि डीपीओ जब घर से निकले तभी उनका एक मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। दूसरा मोबाइल बीबीगंज में बंद हुआ। 

डीएसपी नगर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में गायब डीपीओ बैरिया बस स्टैंड में पटना जाने वाली एक बस में बैठते हुए दिखे हैं। बस के नंबर से उसके चालक और खलासी से भी इस संबंध में पूछताछ कर पुष्टि कर ली गई है। डीपीओ राजेश कुमार मिश्रा मूलरूप से दरभंगा के लहेरियासराय के रहने वाले हैं। अयाचीग्राम में जमीन लेकर मकान बनाया है। उनकी पत्नी के अलावा दो पुत्र हैं।

मधुबनी के डीपीओ मुजफ्फरपुर से गायब, पत्नी ने दर्ज कराया अपहरण का केस

पत्नी ने ब्लैकमेलर पर जताया अपहरण करने का शक

एफआईआर दर्ज कराने के साथ पत्नी अर्चना कुमारी ने आशंका जताते हुए कहा कि जिन लोगों से उन्हें धमकी मिल रही थी, उन्हीं लोगों ने उनको गायब किया होगा। पुलिस सेक्सटॉर्शन के लिए ब्लैकमेल करने वाले का सुराग लगा रही है। जिन खातों में रुपये मंगवाये गए हैं उसके धारक का भी सुराग लगाया जा रहा है।

 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News