मीडिया के सामने ही हवा में उड़ गई Janhvi Kapoor की ड्रेस, सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

290
मीडिया के सामने ही हवा में उड़ गई Janhvi Kapoor की ड्रेस, सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा


मीडिया के सामने ही हवा में उड़ गई Janhvi Kapoor की ड्रेस, सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

Janhvi Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हाल ही में फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम है ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry). इस फिल्म में जाह्नवी का एक अलग रोल देखने को मिल रहा है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जाह्नवी ने खूब मेहनत भी की है. हालांकि, उन्होंने अपने ड्रेसिंग स्टाइल का भी ध्यान रखा.  जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड की काफी बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है. एक्ट्रेस को आए दिन छोटे कपड़ों में देखा जाता है. एक्ट्रेस बड़ी बेबाकी से अपने छोटे कपड़ों को कैरी कर लेती हैं. लेकिन इसी वजह से वो कई बार ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं. एक बार तो उन्होंने इतनी छोटी ड्रेस पहन ली कि वो हवा में उड़ गई लेकिन ऐन मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी लाज बचा ली. 

जाह्नवी की उड़ी ड्रेस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के स्टाइल और हॉटनेस का हर कोई दीवाना है. उनके फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सामने आए वीडियो में वो कार से निकलकर बिल्डिंग की ओर जाती नजर आ रही थीं. इस दौरान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया. एक्ट्रेस जल्दी में निकल रही होती हैं कि तभी हवा का एक झोंका आता है और उनकी ड्रेस उड़ जाती है. ऐसे में एक्ट्रेस हड़बड़ाकर जैसे-तैसे खुद को संभालती हैं. 

 

 

जाह्नवी की करियर

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) के जरिए की थी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था. इसके बाद वह ‘गुंजन सक्सेना’ और ‘रूही’ जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं. जल्द ही जाह्नवी की ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) फिल्म भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म जाह्नवी का अलग रूप देखने को मिल रहा है.

 

 

जाह्नवी की आने वाली फिल्में

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अभी बहुत सी फिल्में आने वाली हैं. जाह्नवी की फिल्म ‘मिली’ एक एक सर्वाइवल थ्रिलर है.फिल्म एक नर्सिंग ग्रेजुएट लड़की की कहानी है, जो एक रेस्टॉरेंट में पार्ट टाइम जॉब करती है. एक दिन अचानक वह रेस्टॉरेंट के फ्रीजर रूम में लॉक हो जाती है. इस फ्रीजर रूम में जिंदा रहने के लिए उसे किस तरह जद्दोजहद करनी पड़ती है. इसके अलावा जाह्नवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में एक बार फिर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. जिसमें राजकुमार राव, महेंद्र और जाह्नवी कपूर, महिमा के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म दो ऐसे लोगों की कहानी है, जिनका एक ही सपना है कि महिमा क्रिकेट में कुछ कर गुजर जाए. जाह्नवी कपूर  फिल्म ‘बवाल’ में वरूण के साथ बवाल मचाती नजर आएंगीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link