मलाइका को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं भारती सिंह- तुम इनके बाप लगते हो क्या? वो जो मर्जी पहने

45
मलाइका को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं भारती सिंह- तुम इनके बाप लगते हो क्या? वो जो मर्जी पहने

मलाइका को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं भारती सिंह- तुम इनके बाप लगते हो क्या? वो जो मर्जी पहने

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने नए शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही शुरू हुआ यह शो सबको काफी पसंद आ रहा है। हालांकि इस शो के लिए मलाइका को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। वह अकसर ही ट्रोल्स के निशाने पर रही हैं। मलाइका को कभी उनके चलने के लिए स्टाइल के लिए निशाने पर ले लिया जाता है तो कभी कपड़ों के लिए। लेकिन मलाइका के बचाव में अब कॉमेडियन और उनकी दोस्त भारती सिंह आ गई हैं। भारती सिंह ने मलाइका अरोड़ा पर भद्दे कमेंट करने वालों और ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

Bharti Singh जल्द ही ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में नजर आएंगी। इस शो के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें Malaika Arora और भारती ट्रोल्स से लेकर करियर और लाइफ की अन्य चीजों पर बात करती नजर आ रही हैं।

भारती ने कहा-ट्रोलर्स के लिए होना चाहिए एक शो

Moving In With Malaika के प्रोमो की शुरुआत में भारती सिंह, मलाइका से कहती हैं, ‘एक शो होना चाहिए। जिसने ट्रोल किया, वो सामने बैठा होना चाहिए, ताकि उनकी सामने बजा सकें।’ इतना सुनते ही मलाइका अपना फोन उठाती हैं और एक यूजर का कमेंट पढ़ती हैं, जो एक्ट्रेस के लिए था। कमेंट में लिखा था, ‘इस उम्र में भी कैसे कपड़े पहने हुए हैं?’ यह सुनते ही भारती सिंह भड़क जाती हैं और फिर करारा जवाब देती हैं।


‘छैया छैया’ पर मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही ने किया फेस ऑफ, भड़के लोग- शकीरा-बियोंसे की सस्‍ती कॉपी

मलाइका को ट्रोल करने वालों को भारती का जवाब

भारती सिंह, ट्रोल्स को जवाब देते हुए बोलती हैं, ‘तुम क्या इनके बाप लगते हो क्या? वो जो मर्जी पहनें। उनकी बॉडी है। कभी पतले लोगों पर बात। कभी मोटे लोगों पर बात। तुम लोग वेल्ले (खाली) हो क्या? कोई काम नहीं करते क्या?’ इसके बाद मलाइका अरोड़ा एक और यूजर का कमेंट पढ़ती हैं, जिसमें उनकी उम्र पर निशाना साधा गया था। कमेंट था, ‘आंटी जाओ घर जाओ और आराम करो।’ भारती यहां भी चुप नहीं रहतीं और ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। कुछ यूजर्स ने मलाइका की तस्वीरों पर भी सवाल उठाए थे और उन्हें ‘फोटोशॉप्ड’ बताया था। इस पर भी भारती ने करारा जवाब दिया। उन्होंने ट्रोलर्स से कहा, ‘आपको किसने कहा कि फोटोशॉप्ड हैं? आपको इतनी ही नॉलेज है सोशल मीडिया की, कैमरा की, फोटोज की तो वो काम करो ना जाकर भाई। इधर क्या कर रहे हो?

navbharat times -Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा बोलीं- आज मैं जो हूं अरबाज की वजह से हूं, मुश्किल वक्त वो सबसे पहले खड़े थे

मलाइका के शो में आए ये गेस्ट

‘मूविंग इन विद मलाइका’ सोमवार से गुरुवार रात 8 बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाता है। मलाइका का यह शो 5 दिसंबर से शुरू हुआ था और अब तक इसमें करण जौहर से लेकर नोरा फतेही, टेरेंस लुईस और फराह खान नजर आ चुकी हैं।