मय से, मीना से, ना साकी से… लेडी टीचर के डांस पर यूं मचलने लगा मेल टीचर

17
मय से, मीना से, ना साकी से… लेडी टीचर के डांस पर यूं मचलने लगा मेल टीचर

मय से, मीना से, ना साकी से… लेडी टीचर के डांस पर यूं मचलने लगा मेल टीचर

शिवपुरी: एमपी (MP Teacher Dance) के शिवपुरी जिले में एक लेडी टीचर का डांस वीडियो वायरल है। वायर वीडियो टीचर ट्रेनिंग प्रोग्राम का है। प्रोग्राम के आखिरी दिन एक लेडी टीचर ने फिल्मी गीतों पर धमाकेदार डांस किया है। इस दौरन पुरुष शिक्षक फ्लाइंग किस देते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सीसीएलई ट्रेनिंग के दौरान का है। बताया जा रहा है कि करैरा ब्लॉक में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। ट्रेनिंग के दौरान एक शासकीय शिक्षक और शिक्षिका डांस कर रहे हैं।
दरअसल, बताया जा रहा है कि शासकीय हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी विद्यालयों के शिक्षक-शिक्षिकाओं के लिए सीसीएलई ट्रेनिंग हो रही थी। इस दौरान ट्रेनिंग के आखिरी दिन यह डांस हुआ। इसमें शिक्षिका ने फिल्मी गाने मय से, मीना से, ना साकी से… दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से पर डांस किया। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारी बचाव में जुट गए हैं।

सीसीएलई प्रशिक्षण के प्रभारी अरविंद यादव ने डांस को सांस्कृतिक कार्यक्रम का एक हिस्सा बता दिया है। इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी समर सिंह राठौड़ का कहना है कि यदि कुछ गलत हुआ होगा तो कार्रवाई की जाएगी।

डांस में पुरुष शिक्षक ने दी फ्लाइंग किस

करैरा का जो वीडियो डांस का वायरल हुआ है, उसमें डांस के दौरान शिक्षक-शिक्षिका को फ्लाइंग किस देते नजर आ रहे हैं। वीडियो 16 मई के बताया जा रहा है। यह वीडियो शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक स्कूल का है। शिक्षक शिक्षिका के डांस के इस वीडियो में मय से, मीना से, ना साकी से दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से… गाना बज रहा है। इस गाने पर एक शिक्षिका नृत्य करती हुई नजर आ रही हैं। पास में खड़े नरवर शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रभारी संजीव अग्रवाल भी डांस कर रहे हैं।

इसी दौरान शिक्षिका शिक्षक संजीव अग्रवाल का हाथ पकड़कर उन्हें नाचने के लिए खींच लेती हैं। शिक्षक संजीव अग्रवाल भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते। वह नाचते-नाचते शिक्षिका पर फ्लाइंग किस बरसाने लगते हैं।

ट्रेनिंग कार्यक्रम किया डांस

करैरा में शिक्षा विभाग का जो प्रशिक्षण रखा गया ,था उसके बारे में बताया जा रहा है कि इसका मुख्य उद्देश्य शिक्षकों को सतत और व्यापक शिक्षा की मूल अवधारणाओं को समझने के लिए ट्रेनिंग कार्यक्रम था। इसमें शिक्षक कक्षा में रोचक और आनन्दमय वातावरण में अपने कौशल का विकास कर सकें। इस लिए शिक्षक संवर्ग के लिए सीसीएलई प्रशिक्षण दिया जाना था। लेकिन सीसीएलई की इस ट्रेनिंग ने शिक्षक शिक्षिकाओं को कुछ और सिखाया जा रहा था।
इसे भी पढ़ें
Navbharat Times -बिहार की दबंग दुल्हनिया: कट्टा लहरा के बोली- हमरा राशि में ऐ सोना बदमाशी लिखल बा, फिर दूल्हे को पहनाई वरमाला

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News