मनीष सिसोदिया की हत्या करवाना चाहते हैं अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सीएम पर मनोज तिवारी ने लगाए गंभीर आरोप

18
मनीष सिसोदिया की हत्या करवाना चाहते हैं अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सीएम पर मनोज तिवारी ने लगाए गंभीर आरोप

मनीष सिसोदिया की हत्या करवाना चाहते हैं अरविंद केजरीवाल, दिल्ली सीएम पर मनोज तिवारी ने लगाए गंभीर आरोप


Delhi Liquor Policy Case: शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी हो गई है। उनको तिहाज जेल में रखा गया है। बीजेपी सासंद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

हाइलाइट्स

  • गुरुवार को ईडी ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था
  • दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री को तिहाड़ जेल में रखा गया है
  • मनोज तिवारी ने शुक्रवार को वाराणसी में बोला हमला
अभिषेक झा, वाराणसी: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर राजनीति गरमा गई है। दिल्ली शराब नीति में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में ईडी ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। उनको तिहाड़ जेल में रखा गया है। इसी मामले में तेलंगाना सीएम की बेटी के. कविता से ईडी 11 मार्च यानी कल शनिवार को पूछताछ करेगी। वहीं, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने मनीष सिसोदियो को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल खुद उनकी हत्या करवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया के पास अरविंद केजरीवाल के सारे राज हैं। राज खुलने के डर से केजरीवाल मनीष सिसोदिया की हत्या करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ने छह महीने में डेढ़ सौ से ज्यादा मोबाइल खरीदे। बीजेपी सांसद ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर अब वाराणसी तक पहुंच चुका है। मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर ही मनीष सिसोदिया की जेल में हत्या करवाने की बात को एक बार फिर से दोहराया है। मनीष सिसोदिया को शराब नीति के तहत सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। जिनकी गुरुवार को ईडी ने एक बार फिर से गिरफ्तारी की है। मनीष की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भारतीय जनता पार्टी पर मनीष सिसोदिया की हत्या करवाने का आरोप लगाया था आरोपों के बीच मनोज तिवारी ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल मनीष सिसोदिया की हत्या करवाना चाहते हैं।

हो सकती है सिसोदिया की हत्या

शराब नीति को लेकर सीबीआई ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की थी। जिसके बाद उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। तिहाड़ जेल में खूंखार अपराधियों के बीच रखे जाने और उनकी हत्या कराने का अंदेशा आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके लगाया था। जिसके बाद से भारतीय जनता पार्टी ने भी आम आदमी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए। उसी क्रम में शुक्रवार को मनोज तिवारी ने वाराणसी में अपनी बात को एक बार फिर से दोहराया और यहां तक कह गए कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल ही मनीष सिसोदिया की हत्या करवाना चाहते हैं, क्योंकि मनीष सिसोदिया के पास केजरीवाल के सारे राज मौजूद है और उन्हें भेद खुलने का डर है।

डेढ़ सौ मोबाइल को हुई है खरीददारी

मनोज तिवारी ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया ने 6 महीनों के भीतर करीब डेढ़ सौ मोबाइलों की खरीदारी की, जो उनके और सिंडिकेट के लोग इस्तेमाल करते थे। इस्तेमाल करने के बाद सभी मोबाइल को पूरी तरह से डिस्ट्रॉय कर दिया गया, ताकि कोई सबूत न मिले, लेकिन जांच एजेंसियों ने उन सभी मोबाइल के वॉट्सएप चैट को रिप्लाई कर लिया है और अब उन्हीं से डिटेल के बीच केजरीवाल को डर है कि उनका भेद खुल जाएगा, जिसके राजदार मनीष सिसोदिया है और इसलिए अब आम आदमी पार्टी ही चाहती है कि मनीष सिसोदिया की हत्या जेल में ही करवा दी जाए।

दिल्ली के सभी जेल केजरीवाल के कंट्रोल में

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली सरकार के अधीन सभी जेल आते हैं। चाहे वह तिहाड़ हो या कोई अन्य जेल ऐसे में सभी जिलों पर केजरीवाल का नियंत्रण है और आम आदमी पार्टी के प्रमुख के लिए कोई बड़ा काम नहीं है, क्योंकि केजरीवाल बहुत डरे हुए हैं।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News