मड आईलैंड में शाहरुख संग सलमान से शुरू की शूटिंग, 7 दिन में एक्‍शन सीन पर खर्च होंगे 35 करोड़

13
मड आईलैंड में शाहरुख संग सलमान से शुरू की शूटिंग, 7 दिन में एक्‍शन सीन पर खर्च होंगे 35 करोड़

मड आईलैंड में शाहरुख संग सलमान से शुरू की शूटिंग, 7 दिन में एक्‍शन सीन पर खर्च होंगे 35 करोड़

सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है। शाहरुख ने बुधवार को मड आइलैंड, मुंबई में फिल्म के सेट पर सलमान को ज्वॉइन किया। दोनों ने स्पेशल एक्शन सीक्वेंस को शूट किया है। ये शूटिंग पूरे सात दिनों तक चलेगी और सेट पर आदित्य चोपड़ा ने करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। इन सबके अलावा सेट पर सुरक्षा का पूरा ध्यान भी रखा जा रहा है।

एक सूत्र ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया कि Tiger 3 के निर्माताओं ने किसी भी लीक से बचने के लिए सेट पर कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की है। ये शूटिंग सात दिनों तक चलेगी और इस सीक्वेंस के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं।

सलमान और शाहरुख की Tiger 3 का एक्शन सीक्वेंस होगा जबरदस्त, आदित्य चोपड़ा इस सीन पर कर रहे हैं 35 करोड़ खर्च
navbharat times -Salman Khan Break: सलमान खान ने लिया ब्रेक? फैंस के लिए सूनी होगी 2024 की ईद, ‘टाइगर 3’ है बड़ा फैक्टर!

सेट पर खर्च हुए 35 करोड़ रुपये

सूत्र ने ये भी खुलासा किया, ‘दोनों आइकॉनिक स्टार्स ‘टाइगर 3′ के लिए बहुत बड़ा एक्शन सीन करने वाले हैं, जिसमें हवा में कलाबाजियां होंगी। आदित्य चोपड़ा इस सीक्वेंस को बड़े लेवल तक ले जाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने सेट बनाने के लिए 35 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, ताकि इस सीन को सबसे बेस्ट तरीके से स्क्रीन पर दिखाया जा सके।’

सलमान के साथ कटरीना, विलेन हैं इमरान हाशमी

‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। ये फेमस फ्रेंचाइजी की तीसरी मूवी है, जिसमें सलमान खान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। फिल्म में इमरान हाशमी निगेटिव रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

‘Tiger 3’ की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना हुए सलमान खान और कटरीना कैफ, सामने आया वीडियो

11 साल पहले आई थी ‘एक था टाइगर’

साल 2012 में इस फ्रेंचाइजी की पहली मूवी ‘एक था टाइगर’ रिलीज हुई थी, जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। ये उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी थी। इसने 334.39 करोड़ रुपये कमाए थे। ठीक पांच साल बाद 2017 में इसका सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुआ। ये भी हिट रही। इसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था।

‘पठान’ में सलमान का था कैमियो

शाहरुख खान की इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान का कैमियो था, जिसे देखने के बाद थिएटर्स में दर्शकों ने खूब सीटी मारी थी। दोनों को साथ में देख पब्लिक खुशी से झूम उठी थी। ये रिएक्शन देखने के बाद सिद्धार्थ आनंद ने स्पाई यूनिवर्स की एक और मूवी ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की अनाउंसमेंट कर दी।