मंत्री, विधायक सब रंगदारी में जुटे… भाजपा राज सीजन-2 की लिखी जा रही पटकथा, जमकर बरसे Akhilesh Yadav

14
मंत्री, विधायक सब रंगदारी में जुटे… भाजपा राज सीजन-2 की लिखी जा रही पटकथा, जमकर बरसे Akhilesh Yadav

मंत्री, विधायक सब रंगदारी में जुटे… भाजपा राज सीजन-2 की लिखी जा रही पटकथा, जमकर बरसे Akhilesh Yadav


लखनऊ: देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में इस वक्त चुनावी माहौल है 2024 लोकसभा चुनाव से पहले 2023 में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को राजनैतिक दल सेमीफाइनल मान कर चल रहे है। वहीं प्रदेश की योगी सरकार व सत्ताधारी दल बीजेपी पर मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एक बार फिर जोरदार हमला बोल दिया है। भाजपा राज सीजन-2 की पटकथा लिखी जा रही- अखिलेश
अखिलेश यादव ने प्रदेश के कौशांबी, आगरा और सीतापुर में बीजेपी नेताओं से जुड़े मामलों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि यूपी में बीजेपी और पुलिस की सांठगांठ से भाजपा राज सीजन-2 की पटकथा लिखी जा रही है। जिसके मुख्य अध्याय हैं फर्जी मुकदमों का जाल, वसूली का दबाव, बुलडोजर का डर, अपहरण-फिरौती, एनकाउंटर की धमकी आदि। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार में अपने मुकदमें खुद वापस लेने वालों से आपराधिक चरित्र के भाजपाइयों पर कोई कार्रवाई होने की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

‘मंत्री, सांसद, विधायक सब रंगदारी में जुटे’
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने बयान में बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाते हुए भी करारा हमला बोला है सपा मुखिया ने कहा कि हत्या, लूट, बलात्कार और रंगदारी मांगने में बीजेपी नेता, मंत्री, सांसद, विधायक से लेकर कार्यकर्ता तक इसमें जुटे हैं। वहीं सपा मुखिया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक बयान का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री जी अपराधियों को मिट्टी में मिलाने के हवाई दावे करते नहीं अघाते। लेकिन वे (मुख्यमंत्री) अपने अपराधी मित्रों-साथियों की तरफ बुलडोजर भेजने की हिम्मत भी नहीं जुटा पा रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि इसलिए उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं। प्रदेश अराजकता की ओर बढ़ रहा है।

इन मामलों का किया जिक्र

सपा मुखिया ने बताया कि कौशाम्बी में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री ने साथियों के साथ मिलकर मंझनपुर में एक रेस्त्रां संचालक को पीटने के साथ लूटपाट भी की। सोने की चेन और एक लाख नकद भाजपाई लूट ले गए। वहीं आगरा में बीजेपी युवा मोर्चे के महानगर अध्यक्ष पर डकैती और एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है। एक नायक सूबेदार पर हमले का भी आरोप है। उधर सीतापुर में भाजपाई ब्लाक प्रमुख के भाई की गुंडागर्दी तो खुलेआम देखी गई। एम्बूलेंस के सामने अपनी गाड़ी न हटाने से मरीज की मौत हो गई।

अखिलेश ने कहा कि इस पर शर्म करने के बजाय ब्लाक प्रमुख का भाई सरेराह गालियां देता रहा और तीमारदार को मिट्टी में मिला देने की धमकी देते रहे। वहीं बांदा जिले के एक मामले के बारे में बताते हुए सपा मुखिया ने कहा कि बांदा में बीजेपी युवा मोर्चा के नेता पर रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज हुआ है। अखिलेश ने कहा कि पहाड़ खनन पट्टा में अपना हिस्सा रंगदारी में एक लाख रूपया मांगते बीजेपी नेता को शर्म नहीं आई।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News