मंत्री महोदय होगा तुम्हारा, मुझे देखेगा तो पैर छू लेगा… फिर मोबाइल में दिखाई ऐसी तस्वीर की उड़ गए सभी के होश

83
मंत्री महोदय होगा तुम्हारा, मुझे देखेगा तो पैर छू लेगा… फिर मोबाइल में दिखाई ऐसी तस्वीर की उड़ गए सभी के होश

मंत्री महोदय होगा तुम्हारा, मुझे देखेगा तो पैर छू लेगा… फिर मोबाइल में दिखाई ऐसी तस्वीर की उड़ गए सभी के होश

धार: एमपी के धार जिले स्थित एक होटल का वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में एक लड़की होटल कर्मियों पर भड़क रही है। साथ ही एमपी सरकार के एक बड़े कैबिनेट मंत्री (MP Minister viral video) का नाम ले रही है। होटल के कर्मियों को लड़की मंत्री के नाम पर चमका रही है। साथ ही कथित मंत्री को नीचे दिखाने की कोशिश कर रही है। लड़की ने मंत्री को रेपिस्ट भी वीडियो में कह रही है। इसके बाद होटल के कर्मचारी कहते हैं कि माननीय मंत्री के बारे में ऐसा मत बोलो। इस पर लड़की और भड़क जाती है। वह कहती है कि मंत्री महोदय होगा तुम्हारा, मुझे देखेगा तो पैर छू लेगा। इसके बाद वह होटल के कर्मियों को कुछ फोन में दिखाती है तो सन्नाटा पसर जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो धार जिले के एक रिसॉर्ट का है। नाम प्राची रिसॉर्ट है। कथित तौर पर यह इलाका मंत्रीजी का ही है। मंत्रीजी की गिनती प्रदेश के कद्दावर नेता के रूप में है। वह बीजेपी में आने से पहले कांग्रेस में थे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो करीब दो मिनट का है। इसमें लड़की होटल के कर्मी से बहस कर रही है। सबसे पहले वह कहती है कि मंत्री महोदय होगा आपका.. इस पर कर्मचारी कहता है कि हां, है वह हमारा। फिर लड़की कहती है कि इस बार वोट नहीं दे पाओगे और टिकट भी नहीं मिलेगा। कर्मचारी तेवर में कहता है कि ऐसी बात नहीं करें।

भड़क जाती है लड़की

कर्मचारी की बात सुनकर लड़की फिर भड़क जाती है। वह कहती है कि मंत्री महोदय होगा आपका। इसके बाद वह बहस करने लगती है। लड़की कहती है कि आप मेरे साथ कार में चलो, वह देखते ही मेरा पैरा छू लेगा। बहुत नीचे है। वह कर्मचारी को कहती है कि पता है कि वह कौन है… वह रेपिस्ट है। इसके बाद गाली देती है। कर्मचारी कहता है कि हमारे राजा साहब के बारे में ऐसी बात नहीं करें। वह यहां के बहुत सम्मानित व्यक्ति हैं। इस पर लड़की फिर अपशब्द का प्रयोग करती है और कहती है कि वह आप लोगों की वजह से जीतता है।

दिखाऊंगी राजा साहब को

लड़की बहस के बाद कर्मचारी को कहती है कि मैं अब यही पर रहूंगी और राजा साहब को दिखाऊंगी। फिर वह कहती है कि अभी मेरे सामने आ जाएगा तो पैर छुएगा। इस पर रिसॉर्ट के ही कुछ कर्मचारी वीडियो बना रहे थे। वे लोग कहते हैं कि इस वीडियो को वायरल कर दो। इस पर लड़की भी तपाक से कहती है कि चलाओ न, मैं इसीलिए यहां आई हूं।

तस्वीर दिखाने पर पसर जाता है सन्नाटा

बहस के बाद लड़की अपने फोन में होटल के कर्मियों को कुछ दिखाती है। कहती है कि ये हैं आपके राजा साहब, देखते हो मैं कौन हूं। बार-बार वह बोलती है कि ये हैं, ये हैं, ये हैं… आपके राजा साहेब। अब देख लो मैं कौन हूं। इसके बाद कर्मियों के होश उड़ जाते हैं और सन्नाट पसर जाता है। लड़की के तेवर देखकर होटलकर्मियों को मामला समझने में देर नहीं लगी। इसके बाद सभी लोग शांत हो जाते हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप

इस वीडियो को वायरल होने के बाद एमपी की सियासत में हड़कंप है। कहा जा रहा है कि कथित तौर पर यह हनीट्रैप का मामला है। लड़की जिस मंत्री पर आरोप लगा रही है कि उन्होंने चुप्पी साध ली है। साथ ही उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। नवभारत टाइम्स.कॉम की टीम ने भी उनसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो सकी है। इसलिए हम उनका नाम भी नहीं डाल रहे हैं। लड़की ने कहीं कोई शिकायत नहीं की है।

पलट गई लड़की

वीडियो वायरल होने के बाद बवाल है। इसके बाद लड़की भी पलट गई है। लड़की का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उसमें वह कह रही है कि मुझे सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो मिला है, जो मेरे नाम पर फैलाया जा रहा है। वीडियो एकदम गलत है। इसका मेरे और मंत्रीजी से कोई मतलब नहीं है। वह एक बहुत ही सम्मानित व्यक्ति हैं। मैं भी उनका बहुत सम्मान करती हूं। उस वीडियो से उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। मैं उन सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगी।

गौरतलब है कि नवभारत टाइम्स.कॉम भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। यह सोशल मीडिया पर वायरल है। हालांकि मंत्री की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
इसे भी पढ़ें
Vanshika: प्यार में धोखा खाई वंशिका को कंधा देने पहुंचा NETFLIX, ब्रेकअप के दर्द पर कहीं प्रेम कहानी न बना दे!

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News