भड़काऊ भाषण देने वाले सलमान ने पार की बेशर्मी की हदें, पुलिस गिरफ्त में खुशी जताते ‘थम्स अप’ के बाद अब मारी आंख

103
भड़काऊ भाषण देने वाले सलमान ने पार की बेशर्मी की हदें, पुलिस गिरफ्त में खुशी जताते ‘थम्स अप’ के बाद अब मारी आंख

भड़काऊ भाषण देने वाले सलमान ने पार की बेशर्मी की हदें, पुलिस गिरफ्त में खुशी जताते ‘थम्स अप’ के बाद अब मारी आंख

Rajasthan News: नुपुर शर्मा का गला काटकर लाने वाले को इनाम की घोषणा करने वाले अजमेर की ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह का खादिम सलमान चिश्ती उर्फ बाबा पुलिस की गिरफ्त में भी अपनी बेशर्मी की हदें पार करता जा रहा है। गिरफ्तारी के बाद लगातार ऐसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रही है।

 

हाइलाइट्स

  • भड़काऊ भाषण देने के आरोपी सलमान ने मारी आंख और जताई खुशी
  • इससे पहले थम्स अप करते हुए जताई थी खुशी
  • पुलिस ने सलमान को बचने के लिए दी थी ‘नशे में होने की’ वाली सलाह
अजमेर : भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (nupur sharma) का गला काटकर लाने वाले को इनाम की घोषणा करने वाले शख्स अब पुलिस की गिरफ्त में है। लेकिन अजमेर पुलिस (ajmer police) की गिरफ्त में रहने के बावजूद की हरकतें चर्चा का विषय बनी हैं। हम बात कर रहे हैं अजमेर की ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह (ajmer dargah) के खादिम सलमान चिश्ती उर्फ बाबा (khadim salman chisti) की। गिरफ्तारी के बाद से सलमान लगातार ऐसी प्रतिक्रिया दे रहा है जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर रही है। इस बार सलमान चिश्ती ने जेएलएन अस्पताल में ड्रग टेस्ट से पहले पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में आंख मारकर खुशी का इजहार किया।

नुपुर शर्मा की हत्या के लिए भड़काऊ विडियो वायरल करने वाले आरोपी सलमान चिश्ती को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर ले रखा है। पेशी के दौरान और अस्पताल लाने के दौरान भी सलमान चिश्ती लगातार हंसता रहता है। साथ ही अजीब अजीब प्रतिक्रियाएं देकर खुशी का इजहार कर रहा है। सलमान चिश्ती ने जहां पहले थम्स अप किया तो इस बार तो आंख तक मार दी। यह सब कुछ पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में ही हो रहा है। ऐसे में हर कोई सोचने पर मजबूर है।

नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ वीडियो बनाने वाले को ‘सलाह’ के बाद DSP को हटाया, देखें- पेशी के बाद खादिम की हरकत

ड्रग लेने की फिलहाल पुष्टि नहीं
मेडिकल ज्यूरिस्ट की मानें तो पुलिस ने सलमान चिश्ती का ड्रग टेस्ट करवाया है। फिलहाल ड्रग लेने की पुष्टि नहीं हुई है। उसकी जांच रिपोर्ट के बाद ही ड्रग संबंधी पुष्टि हो सकेगी। अस्प्ताल लाते समय व पेशी के दौरान भी भारी सुरक्षा व्यवस्था की जाती है जिससे कि कोई अनहोनी घटना नहीं हो। इतना ही नहीं दोनों पेशियां न्यायाधीश के घर पर ही करवाई गई। (रिपोर्ट- नवीन वैष्णव)

Salman Chishti Arrested: नूपुर शर्मा की गर्दन मांगने वाले को कच्छे और टीशर्ट में ही उठा ले गई अजमेर पुलिस

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : ajmer dargah khadim salman chisti crossed the limits of shamelessness caught on camera today
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News