भोजपुर: पूड़ी नहीं देने पर हलवाई के ऊपर उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल… हालत गंभीर, तिलक समारोह में आया था आरोपी

167
भोजपुर: पूड़ी नहीं देने पर हलवाई के ऊपर उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल… हालत गंभीर, तिलक समारोह में आया था आरोपी

भोजपुर: पूड़ी नहीं देने पर हलवाई के ऊपर उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल… हालत गंभीर, तिलक समारोह में आया था आरोपी

Bhojpur News : भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के रूप चकिया गांव में तिलक समारोह चल रहा था। इस समारोह में पूड़ी देने से मना करने पर युवक ने हलवाई को गर्म तेल से नहला दिया। घायल हलवाई का आरा सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। वहीं पुलिस मामले की तफ्दीश कर रही है।

 

आरा सदर अस्पताल में मौजूद घायल हलवाई के परिजन

हाइलाइट्स

  • तिलक समारोह में पूड़ी देने से मना करने पर युवक ने हलवाई को गर्म तेल से नहलाया
  • घायल हलवाई का आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है इलाज
  • चांदी थाना क्षेत्र के रूप चकिया गांव की है घटना
आरा: भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के रूपचकिया गांव में एक तिलक समारोह में पूड़ी देने से मना करने पर युवक ने हलवाई को ही गर्म तेल से नहला डाला। इससे हलवाई बुरी तरह झुलस गया। इसके बाद हलवाई को आनन-फानन में इलाज के लिए निजी क्लीनिक ले जाया गया। वहीं हलवाई के झुलने की सूचना पाकर उसके परिजन निजी क्लीनिक पहुंचे और उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। घटना को लेकर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

तिलम समारोह में आया था आरोपी युवक

जानकारी के अनुसार, झुलसा युवक चांदी थाना क्षेत्र के हरदास टोला निवासी रामजी यादव का 30 वर्षीय पुत्र राजकुमार यादव है। वह पेशे से हलवाई है। शादी विवाह जैसे अन्य समारोह में खाना बनाने का काम करता है। इधर झुलसे हलवाई के पिता रामजी यादव ने बताया कि रुपचकिया गांव निवासी प्रभु यादव के छोटे लड़के छोटे यादव का मंगलवार को तिलक आया था। इसमें राजकुमार खाना बनाने के लिए गया था। सभी लोग शादी समारोह में मशगुल थे। तभी छोटे यादव के बड़े भाई उपेंद्र यादव का साला भंडार में ही पूड़ी मांगने के लिए राजकुमार यादव के पास गया। जब उसने कहा कि मैं पूड़ी क्यों दूंगा। आप जाकर मालिक से मांगो। मैं भंडारा से नहीं दे सकता हूं। इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई।

आरा सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

इसके बाद उपेंद्र यादव का साला वहां से थोड़ा पीछे हटा और चूल्हे पर चढ़ी कढ़ाई में खौल रहे तेल को राजकुमार के ऊपर उड़ेल दिया। इससे राजकुमार बुरी तरह झुलस गया। वहां मौजूद राजकुमार के अन्य साथियों ने उसे निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। इसके बाद उसे आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

घटना को लेकर स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई हैं। शादी समारोह में शामिल लोगों ने बताया कि समारोह में खाना खाने का काम चल रहा था। तभी अचानक हंगामा शुरू हो गया। लोग कुछ समझ पाते तब तक हलवाई पूरी तरह झुलस गया था। बाद में आनन फानन में उसको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया, जहां वो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News