भोजपुरी ऐक्टर्स माही और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने ‘काली साड़ी’ में मचाया धमाल | Bhojpuri Trending Singer Shilpi Raj and Mahi Srivastava New Video Song | Patrika News

339

भोजपुरी ऐक्टर्स माही और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने ‘काली साड़ी’ में मचाया धमाल | Bhojpuri Trending Singer Shilpi Raj and Mahi Srivastava New Video Song | Patrika News

(Trending Singer Shilpi Raj) तुम कभी कहती हो लाल लिपस्टिक ला दो अब कह रही हो काला साड़ी ला दो। सांग में दोनों के बीच का तालमेल बहित ही जबरदस्त है। बीच बीच में शिल्पी राज भी नजर आ रही हैं।

लखनऊ

Updated: April 19, 2022 04:05:05 pm

(Bhojpuri Entertainment) भोजपुरी सिनेमा जगत की सेंसेशनल सिंगर जो कि ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से भी मशहूर है उनका गाया हुए कोई भी गाना भोजपुरिया दर्शक हाथोंहाथ उठा लेते है। जी हां हम बात कर रहे हैं ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज की। जिनके गानों का इंतजार भोजपुरिया दर्शकों बड़ी बेसब्री से करते हैं। उनका नया भोजपुरी सांग ‘काला साड़ी’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है।

भोजपुरी ऐक्टर्स माही और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने ‘काली साड़ी’ में मचाया धमाल

लिंकः https://youtu.be/sA5SX9NT_JE (Bhojpuri Entertainment) शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं। ऐसे में शिल्पी राज की आवाज और माही की अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं। गाने में माही पति से कहती हैं कि राजा काला साड़ी लाई हो कमर में छिप जाए। इस पर साथी कलाकार का जवाब भी बड़ा मजेदार है कि तुम कभी कहती हो लाल लिपस्टिक ला दो अब कह रही हो काला साड़ी ला दो। सांग में दोनों के बीच का तालमेल बहित ही जबरदस्त है। बीच बीच में शिल्पी राज भी नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े: भोजपुरी एक्ट्रेस ‘तृषाकर मधु’ के बाद ‘शिल्पी राज’ का MMS हुआ वायरल
(Trending Singer Shilpi Raj) शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ के वीडियो में माही की कातिलाना अदाएं और एक्सप्रेसन्स देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे। गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की केमिस्ट्री अपने को-स्टार के साथ सुपर से ऊपर वाली है। शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है।

इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। वहीं इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। इस गाने के वीडियो को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है और इसे एडिट मीत ने किया है। वही इसके प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी जुबैर शाह और पंकज सोनी ने निभाई हैं।

newsletter

अगली खबर

right-arrow



उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News