भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिधा ने बरपाया कहर, बिकिनी में वायरल हुई तस्वीरें

162

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिधा ने बरपाया कहर, बिकिनी में वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीर पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में त्रिधा बेहद ही हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं।

लखनऊ. एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Actress Tridha Chaudhary) भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के अलावा बॉलीवुड (bollywood) और बंगाली फिल्मों (Bengali Films) का भी जाना-पहचाना चेहरा हैं। त्रिधा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Actress Tridha Chaudhary) ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है, जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है। एक्टर त्रिधा (Actress Tridha) अपने ग्लैमर और बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर हैं।

यह भी पढ़ें : मोनालिसा ने साड़ी पहनकर लूटी महफिल, तस्वीरों में देखें हसीना का बोल्ड अवतार

फैंस को पसंद आ रही है Tridha की तस्वीर

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Actress Tridha Chaudhary) ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीर पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में त्रिधा बेहद ही हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं। त्रिधा के फैंस को यह फोटो बेहद पसंद आ रही हैं। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। त्रिधा चौधरी इससे पहले भी कई बार अपनी ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं।

पवन सिंह के साथ काम कर चुकी हैं त्रिधा

भोजपुरी फिल्मों के दर्शक भी त्रिधा चौधरी (Actress Tridha Chaudhary) से काफी अच्छे से परिचित हैं। होली के सीजन में भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Films) के सुपरस्टार पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) का गाना ‘बबुनी तेरे रंग में’ रिलीज हुआ था। ‘बबुनी तेरे रंग में’ गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ त्रिधा चौधरी (Tridha Chaudhary) नजर आई थीं। इस गाने को म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सलीम-सुलेमान ने प्रोड्यूस और म्यूजिक दिया था।

आश्रम में भी कर चुकी हैं काम

एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Actress Tridha Chaudhary) ने सृजित मुखर्जी द्वारा डायरेक्ट की गई बंगाली फिल्म ‘मिशौर रोहोस्यो’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। त्रिधा चौधरी हिंदी फिल्म ‘चार्जशी’ में भी नजर आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि त्रिधा जल्द ही यशराज फिल्म के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘शमशेर’ में भी नजर आएंगी। त्रिधा बीते साल वेब सीरीज ‘आश्रम’ में भी काम कर चुकी हैं। त्रिधा के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें : MMS लीक होने के बाद बोलीं त्रिशाकर, सभी का प्यार चाहिए, फैंस बोलें क्यों की घटिया हरकत ?



उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News