‘भेड़िया’ की बॉक्स ऑफिस पर मौज, 3 दिन में छापे इतने करोड़ फिर भी वरुण धवन के लिए ये टेंशन

166
‘भेड़िया’ की बॉक्स ऑफिस पर मौज, 3 दिन में छापे इतने करोड़ फिर भी वरुण धवन के लिए ये टेंशन

‘भेड़िया’ की बॉक्स ऑफिस पर मौज, 3 दिन में छापे इतने करोड़ फिर भी वरुण धवन के लिए ये टेंशन

बॉक्स ऑफिस पर ‘भेड़िया’ का कमाल जारी है। महज तीन दिनों में ‘भेड़िया’ ने 26 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ इसकी स्टारकास्ट और मेकर्स जश्न की तैयारियों में जुट गए हैं। दृश्यम 2 के बावजूद ‘भेड़िया’ जबरदस्त कलेक्शन किया और वर्ल्डवाइड भी इसकी धूम देखने को मिल रही है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘भेड़िया’ की तारीफ न केवल फैंस बल्कि समीक्षकों ने भी की थी। इसका असर अब कमाई पर भी दिख रहा है। माना जा रहा है कि जल्द ‘भेड़िया’ 50 करोड़ के क्लब में शामिल होकर हिट का तमगा हासिल करेगी। पर इन सबके इतर एक टेंशन वरुण धवन के लिए बनी हुई है। वो ये कि वह अपनी ही फिल्म जुग जुग जियो का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। आइए सब बताते हैं…

‘भेड़िया’ ने हिंदी बाजार में तीसरे दिन यानी पहले रविवार को 10.75 करोड़ का कलेक्शन किया। ये कमाई शनिवार और शुक्रवार के मुकाबले ज्यादा थी। तीन दिनों में ‘भेड़िया’ ने कुल 26.75 करोड़ का कलेक्शन कर मेकर्स को राहत की सांस दी है। केवल देश में ही नहीं वर्ल्डवाइड भी ‘भेड़िया’ पर बढ़िया रिस्पॉन्स आ रहा है।

जुग जुग जियो vs ‘भेड़िया’ – वीकेंड कलेक्शन की तुलना
‘भेड़िया’ वरुण धवन की इस साल दूसरी फिल्म है। ये साल उनके लिए लकी रहा है। पहले जून 2022 में उन्होंने जुग जुग जियो से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था और अब उनकी ‘भेड़िया’ बढ़िया बिजनेस कर रही है। मगर ‘भेड़िया’ अभी जुग जुग जियो से कहीं पीछे है। पहले दिन जुग जुग जियो ने 8.41 करोड़ के साथ खाता खोला था तो पहले वीकेंड पर इसने 34.47 करोड़ की कमाई की थी। जबकि ‘भेड़िया’ पहले दिन 6.75 करोड़ तो पहले वीकेंड पर 26 करोड़ का कलेक्शन किया है। अभी वरुण अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने में नाकामयाब रहे हैं।

Bhediya Worldwide Collection: ‘भेड़िया’ का बाल भी बांका न कर सकी ‘दृश्यम 2’, वर्ल्डवाइड जड़ रही चौके-छक्केnavbharat times -Bhediya Collection Day 1: दृश्यम 2 के सामने बॉक्स ऑफिस पर ‘भेड़िया’ की दहाड़, वरुण नहीं तोड़ पाए अपना रिकॉर्ड
‘भेड़िया’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का हिसाब किताब (Bhediya Collection)
पहले दिन, शुक्रवार – 6.75 करोड़
दूसरे दिन, शनिवार- 9.25 करोड़
तीसरे दिन, रविवार- 10.25 करोड़
कुल कमाई – 26.75 करोड़ रुपये

भेड़िया की वर्ल्डवाइड कमाई (Bhediya Worldwide Collection)
मेकर्स ने भेड़िया की वर्ल्ड वाइड कमाई के आंकड़े शेयर करते हुए बताया कि पहले दिन 12.6 करोड़, दूसरे दिन 14.60 करोड़ तो तीसरे दिन भेड़िया ने दुनियाभर में 17.1 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हुई। भेड़िया ने तीन दिन में वर्ल्डवाइड 43.67 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर ली है।

भेड़िया के बारे में भी जान लीजिए अब जरा
भेड़िया स्त्री और बाला जैसे निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म है जिसे कुछ दर्शक स्त्री से भी बढ़िया बता रहे हैं। वरुण धवन के साथ कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में है। 156 मिनट की इस फिल्म को ढाई से तीन हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।