भारत में टूट सकता है ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का रिकॉर्ड! बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी ये धाकड़ फिल्म

132


भारत में टूट सकता है ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का रिकॉर्ड! बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी ये धाकड़ फिल्म

नई दिल्ली: मार्वल स्टूडियोज की फिल्मों को दुनियाभर में पसंद किया जाता है. इसकी फिल्में पूरी दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई करती हैं. अब इस कड़ी में फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ (Spider-Man: No Way Home) भारत में 16 दिसंबर को सिनेमाघरों रिलीज हो रही है. रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर सिनेमाज में सोमवार को एडवांस बुकिंग खुलते ही पहले दिन के लिए एक लाख टिकटों की ब्रिक्री दर्ज की गई है. 

भारत में रिकॉर्ड ओपनिंग दर्ज कर सकती है फिल्म
ट्रेड जानकारों का कहना है कि फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ ((Spider-Man: No Way Home) भारत के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ओपनिंग दर्ज कर सकती है. भारत में अभी तक हॉलीवुड फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के नाम दर्ज है, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले दिन 53.10 करोड़ रुपए का रिकॉर्ड कलेक्शन किया था जिसका रिकॉर्ड अभी तक कोई फिल्म नहीं तोड़ पाई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश के कई शहरों में ‘स्पाइडर-मैन नो वे होम’ का एक टिकट 2200 रुपए तक में बेचा जा रहा है.

एक टिकट के लिए वसूले जा रहे इतने रुपए
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में बुक माय शो वेबसाइट पर आइनॉक्स इनसिग्निया में 3डी फॉर्मेट में मॉर्निंग शो के एक टिकट की कीमत करीब 900 रुपए है. नून शो का एक टिकट 1300 और इवनिंग शो का टिकट 1600 रुपए से अधिक है. वहीं, पीवीआर सिनेमाज की वेबसाइट के मुताबिक, एक टिकट की कीमत 160-2400 रुपए के बीच है. मुंबई में एक टिकट की कीमत 2700 रुपए तक पहुंच गई है. हालांकि, टिकट की कीमतें इस बात पर निर्भर करती हैं कि फिल्म को किस फॉर्मेट में रिलीज किया जा रहा है और किस क्लास में देखी जा रही है. ‘स्पाइडर-मैन नो वे होम’ 2डी, 3डी और आइमैक्स फॉर्मेट में रिलीज की जा रही है. 

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
गौरतलब है कि भारत में हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’  (Spider-Man: No Way Home) को अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी, तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है. फिल्म को रोमांचक बनाने के लिए कहानी में स्पाइडरमैन के पुराने दुश्मनों को लाया गया है. हालांकि, दुश्मनों से लड़ने में डॉक्टर स्ट्रेंज, स्पाइडरमैन का साथ देंगे. फिल्म का निर्देशन जॉन वॉट्स ने किया है. इसमें टॉम हॉलैंड, जेनडाया और बेनेडिक्ट कम्बरबैच अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- बिना ब्रा ही इवेंट में पहुंच गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिर्फ ब्लेजर से ढका बदन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link