भारती सिंह का बेटा गोला बना कृष्णा, जन्माष्टमी पर हंसते-खिलखिलाते कान्हा को देख फिदा हुए फैंस

160
भारती सिंह का बेटा गोला बना कृष्णा, जन्माष्टमी पर हंसते-खिलखिलाते कान्हा को देख फिदा हुए फैंस


भारती सिंह का बेटा गोला बना कृष्णा, जन्माष्टमी पर हंसते-खिलखिलाते कान्हा को देख फिदा हुए फैंस

कॉमेडियन भारती सिंह अपनी कॉमेडी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी कॉमेडी इतनी जबरदस्त है कि सभी बस उन्हें देखकर ही हंसने लग जाते हैं। भारती अक्सर अपने पति हर्ष लिंबाचिया की खिंचाई करती भी नजर आती हैं। लेकिन अब उनकी जिंदगी में कोई और आ गया है जो बचपन से ही इंटरनेट सेंसेशन बन गया है। भारती और हर्ष का बेटा गोला, जिसके कई वीडियोज हर रोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, का हाल ही में एक और क्यूट वीडियो सामने आया है।

हर्ष और गोला का प्यार
भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति हर्ष लिंबिचया (Harsh Limbachiyaa) के साथ बेटे लक्ष्य उर्फ गोला का एक प्यारा वीडियो शेयर किया। वीडियो में हर्ष लिंबाचिया को अपने तीन महीने के बच्चे के साथ प्यार करते और खेलते हुए दिखाया गया है। जन्माष्टमी के अवसर पर बच्चे को भगवान कृष्ण के रूप में तैयार किया जाता है, जिसके माथे पर मोर का पंख होता है। ठीक वैसे ही भारती ने भी अपने बेटे को तैयार किया है।


गोला बना कान्हाजी
भारती ने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘भगवान का हर चीज के लिए धन्यवाद।’ उन्होंने वीडियो पर हैशटैग #कृष्णजन्माष्टमी #love #golla का इस्तेमाल किया। उन्होंने अपने बेटे और पति को टैग किया। वीडियो पर सिंगर नीति मोहन ने कॉमेंट किया, ‘लड्डू बचा है ये …कान्हा इतना प्यारा।’ उनके एक फैन ने लिखा, ‘गोला, वह हर्षु के चश्मे को पकड़ना चाहता है। यह जोड़ी सबसे अच्छी है।’ फैंस में से एक ने उनके जन्माष्टमी से एक फैमिली वीडियो देखने का अनुरोध किया। उनके कई फैंस ने छोटे लक्ष्य के लिए दिल के इमोजी बनाए।

Bharti Singh: भारती के बेटे ने नन्ही हंसी से जीता दिल, तिरंगे के पास चुलबुली हरकतें देख गोला पर फिदा हुए फैंस
बच्चे का चेहरा ऐसे दिखाया
भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने 3 अप्रैल को लक्ष्य का स्वागत किया। वह जल्द ही चार महीने का हो जाएगा। भारती और हर्ष अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर गोला की झलक के बारे में बात करते हैं लेकिन उन्होंने पिछले महीने ही पहली बार उनका चेहरा दिखाया। उन्होंने अपने फैंस को बेटे का चेहरा दिखाने के लिए उनके बेबी फोटो शूट से एक वीडियो शेयर किया।

navbharat times -आदित्य नारायण और भारती सिंह के बच्चों को साथ खेलते देख गलतफहमी में फैंस, बोले- ये तो भाई-बहन लग रहे हैं
बच्चा होने से दोगुनी खुशी
हाल ही में, भारती नेहा धूपिया से एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बात कर रही थीं कि उन्होंने नेहा की पहल फ्रीडम टू फीड के लिए की थी और कहा था कि वह चाहती हैं कि उनका बेटा 16 या 18 साल की उम्र पार करने के बाद काम करे। उन्होंने यह भी कहा कि, ‘उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने मुझे बताया कि बच्चा होने के बाद मेरा जीवन खत्म हो जाएगा – आप गलत हैं। मेरी मुस्कान दोगुनी हो गई है, मेरी हंसी दोगुनी हो गई है। मेरे पास अब कॉमेडी के लिए दोगुना कॉन्टेंट है कि मेरे पास बच्चे के बारे में बात करने के लिए भी बहुत कुछ है।’

प्रेग्नेंसी में भी काम
भारती अपने बच्चे के जन्म के कुछ ही दिनों बाद रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ के फिनाले एपिसोड की शूटिंग के लिए लौटी थीं। उन्होंने बच्चे के स्वागत के लिए एक ब्रेक लिया था और अपनी गर्भावस्था के दौरान भी काम कर रही थीं।





Source link