भागलपुर : कत्ल ऐसा कि मौत भी मांगे रहम की भीख, महिला के हाथ-पैर-स्तन काट डाले, जानें पूरा मामला

65
भागलपुर : कत्ल ऐसा कि मौत भी मांगे रहम की भीख, महिला के हाथ-पैर-स्तन काट डाले, जानें पूरा मामला

भागलपुर : कत्ल ऐसा कि मौत भी मांगे रहम की भीख, महिला के हाथ-पैर-स्तन काट डाले, जानें पूरा मामला

बिहार में अपराधी लगातर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। छोटी-छोटी बातों पर जान लेने से भी बाज नहीं आ रहे। भागलपुर में एक शख्स ने घर आने से मना किया तो रास्ते में घेरकर उसकी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसके हाथ-पैर-स्तन को काट डाले। शरीर पर दबिया (चाकू) से कई वार किया गया।

 

भागलपुर : एक अधेड़ महिला की बड़े ही बेरहमी से हत्या की गई। पीरपैंती थाना क्षेत्र के सिंघिया पुल के पास शनिवार देर शाम की घटना है। नीलम देवी को शकील मियां नाम के अपराधी ने दबिया (चाकू) से वार कर वीभत्स तरीके घायल कर दिया था। पीछे से पहले उसके सिर पर वार किया। जब वो गिर गई तो फिर उसके हाथ काट डाले, इससे भी जी नहीं भरा तो उसके पैर काट डाले। मगर इस कातिल दरिेंदे पर खून सवार था, उसने महिला के स्तन को भी काट डाला।

महिला की बेरहमी से काटकर हत्या

वारदात को अंजाम देने बाद शकिल मियां नाम का शख्स वहां से भाग निकला। किसी तरह घरवालों तक सूचना पहुंची तो आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराए। महिला की हालत नाजुक देखते हुए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया। इस दौरान रास्ते में ही जख्मी की मौत हो गई।

बदमाश ने हाथ-पैर-स्तन काट डाले

महिला के पीठ और सिर पर दबिया से वार किया गया था। दोनों हाथ काट दिए गए। पैर काट दिया। महिला के स्तन को भी काट दिया गया। सिर पर दबिया (चाकू) से कई वार किए गए हैं। महिला के पति अशोक यादव का कहना है कि शकील मियां पहले घर आता था। कुछ दिनों पहले उन्होंने उसे घर आने से मना कर दिया क्योंकि वो अपराधी किस्म का आदमी थी। उनकी पत्नी पीरपैंती बाजार से पैदल घर आ रही थी तो उसने इसी का बदला लिया। रास्ते में उस पर हमला बोल दिया।

आरोपी शकील मियां पुलिस गिरफ्त से दूर

अशोक यादव की मानें तो इसी बात को लेकर उसने घटना को अंजाम दिया है। वहीं, घटना के बाद महिला ने भी हमलावर का नाम बताया है। जिसकी रिकॉर्डिंग आसपास के लोगों ने की है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। मुख्य आरोपी शकील मियां अब भी फरार है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News