‘ब्रह्मास्त्र’ में सच में नजर आएंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण? जानिए क्या बोले अयान मुखर्जी

107
‘ब्रह्मास्त्र’ में सच में नजर आएंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण? जानिए क्या बोले अयान मुखर्जी


‘ब्रह्मास्त्र’ में सच में नजर आएंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण? जानिए क्या बोले अयान मुखर्जी

हाल ही ऐसी खबरें आई थीं जिनमें कहा जा रहा था कि ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2’ में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान नजर आएंगे। ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1’ का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उसे देखकर भी कुछ लोग दावा करने लगे थे कि इसमें शाहरुख की भी झलक है। पर अयान मुखर्जी ने अब इससे पर्दा उठा दिया है। अयान मुखर्जी ने कि दोनों पार्ट 1 या 2 का हिस्सा नहीं हैं।

अयान मुखर्जी बोले- ‘ब्रह्मास्त्र’ में कोई पार्वती नहीं

ऐसी चर्चा थी कि Ayan Mukerji ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट के लिए Shah Rukh Khan और Deepika Padukone को अप्रोच किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर ने फिल्म के दूसरे पार्ट में देव के किरदार के बारे में बताया था। यह भी दावा किया जा रहा था कि दीपिका पादुकोण को दूसरे पार्ट में पार्वती के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। पर अयान मुखर्जी का कहना है कि उनकी ‘ब्रह्मास्त्र’ में कोई पार्वती नहीं है।

Ranbir Kapoor: रणबीर और आलिया को होंगे जुड़वा बच्चे! खेल-खेल में एक्टर की फिसली जुबान लेकिन फैंस ने पकड़ लिया
पढ़ें: ‘ब्रह्मास्त्र’ में दीपिका पादुकोण भी हैं? सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ट्रेलर की ये तस्वीरें

Kesariya Song: ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया..’ अरिजीत की आवाज में रिलीज हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का सबसे वायरल गाना

शाहरुख और दीपिका के रोल को लेकर यह बोले अयान
‘मिर्ची प्लस’ के मुताबिक, अयान मुखर्जी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता। हो सकता है कि दूसरे पार्ट में नजर आएं। वैसे यह सुझाव अच्छा है पार्ट 2 के लिए। हो सकता है कि आपको उसमें वो दिख जाएं।’

अयान मुखर्जी ने आगे कहा, ‘एक चीज मैं आपको बताना चाहता हूं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ सिर्फ भगवान शिव के बारे में नहीं है। सिर्फ रणबीर (कपूर) के कैरेक्टर का नाम शिव है। मेरा सबसे बड़ा हीरो भगवान शिव हैं। उनसे प्रेरित होकर मैंने काफी सारी चीजें इस फिल्म में डाली हैं। इसलिए पार्ट 1 या पार्ट 2 या पार्ट 3 में पार्वती का कोई रोल नहीं है। लेकिन हां, जैसे कि फिल्म का एक डायलॉग है कि ईशा इस फिल्म में शिव की ‘पार्वती’ है।’

Exclusive: ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में खतरनाक विलन बनी हैं मौनी रॉय

पढ़ें: रणबीर और आलिया संग नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में करेंगी ये रोल!

9 सितंबर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1’


‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। 9 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही इस फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और अक्किनेनी नागार्जुन भी नजर आएंगे।



Source link