बॉक्‍स ऑफिस: होली पर धमाल मचा सकती है तू झूठी मैं मक्‍कार, एडवांस बुकिंग में आया तगड़ा उछाल

43
बॉक्‍स ऑफिस: होली पर धमाल मचा सकती है तू झूठी मैं मक्‍कार, एडवांस बुकिंग में आया तगड़ा उछाल

बॉक्‍स ऑफिस: होली पर धमाल मचा सकती है तू झूठी मैं मक्‍कार, एडवांस बुकिंग में आया तगड़ा उछाल

होली के मौके पर रिलीज हो रही ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ बॉक्‍स ऑफिस पर ‘अच्‍छे दिन’ वापस लाती हुई दिख रही है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्‍टारर इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म को एडवांस बुकिंग में बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स मिला है। पिछले दिनों ‘शहजादा’ और ‘सेल्‍फी’ के डिजास्‍टर साबित होने के कारण सिनेमाघरों में एक खालीपन सा है। हालांकि, शाहरुख खान की ‘पठान’ रिलीज के 41 दिन बाद भी अपनी पकड़ बनाए हुए है, लेकिन 25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्‍म भी अब थक चुकी है। लव रंजन की फिल्‍म ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ की पहले दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़े बता रहे हैं कि इस फिल्‍म को अच्‍छी ओपनिंग मिलने वाली है। सोमवार को फिल्‍म की एडवांस बुकिंग में अच्‍छी-खासी बढ़ोतरी हुई है।

‘Tu Jhoothi Main Makkaar’ बुधवार, 8 मार्च को रिलीज हो रही है। यहां एक बात गौर करने वाली है कि होली एक त्‍योहार है, जिसमें लोग खुद भी अपने घर और दोस्‍तों के बीच व्‍यस्‍त रहते हैं। इसका असर सिनेमाघर पर पड़ना लाजिम है। क्‍योंकि दूसरी हॉलीडे रिलीज के मुकाबले, होली पर स‍िनेमाघरो में मॉर्निंग और दिन के शोज में दर्शकों की संख्‍या कम होती है। हालांकि, शाम के शोज में भीड़ उमड़ती है ये भी तय है। ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ के लिए खुशखबरी यह है कि महाराष्‍ट्र और आसपास के सर्किट्स में 7 मार्च को ही होली का त्‍योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में बुधवार, 8 मार्च को महाराष्‍ट्र सर्किट में फिल्‍म के पास खुलकर कमाई करने का मौका है।

थक चुकी है ‘पठान’, ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ के पास बड़ा मौका

देश में हिंदी फिल्‍मों के सबसे बड़े बाजार में महाराष्‍ट्र-मुंबई सर्किट, दिल्‍ली-एनसीआर, बिहार, उत्तर प्रदेश, पंजाब, राजस्‍थान और गुजरात के साथ ही बेंगलुरु, कोलकाता सर्किट्स आते हैं। इनमें से कई इलाकों में होली 7 मार्च को ही सेलिब्रेट की जा रही है। यानी 8 मार्च को जब ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ रिलीज होगी तो इसे फायदा मिलेगा। यहां यह बात भी ध्‍यान देने वाली है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम स्‍टारर यह फिल्‍म ओपनिंग डे से ही बंपर कमाई कर रही है। इस ऑल टाइम ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म के कारण बॉलीवुड फिल्‍मों के बाजार में फिर से रौनक लौटी है। ऐसे में ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ अगर दर्शकों को जरा भी पसंद आती है तो यह भी कमाई के मामले में करोड़ों का कारोबार करने वाली है। खासकर बीते तीन-चार हफ्ते से दर्शक एक अदद अच्‍छी फिल्‍म की तलाश में हैं। यानी लव रंजन की फिल्‍म के लिए मौका और दस्‍तूर दोनों बिल्‍कुल सही है।

Ranbir Kapoor Raha: बेटी राहा को सीने से चिपकाए एयरपोर्ट पर यूं नजर आए रणबीर कपूर, फैन्स ने खूब लुटाया प्यार
Navbharat Times -Ranbir Kapoor: रणबीर को छूने के लिए बेकाबू हुई फैन, ऐसी हरकत देख लोग बोले- क्या ये आदमी को मोलेस्ट करना नहीं है

ओपनिंग डे के लिए सोमवार तक बि‍के 80 हजार टिकट्स!

‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट बताती है कि सोमवार रात तक ओपनिंग डे के लिए 75-80 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। अभी मंगलवार के दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी आने हैं। 8 मार्च को ओपनिंग डे पर गुजरात में फिल्‍म का बिजनस थोड़ा ठंडा रह सकता है। इसकी वजह यह है कि राज्‍य में होली का आयोजन बड़े पैमाने पर होता है। ऐसे में लोगों की व्‍यस्‍तता त्‍योहार में बढ़ जाती है।

बीते साल होली पर ‘बच्‍चन पांडे’ ने कमाए थे 12 करोड़

बीते साल 2022 में होली के मौके पर अक्षय कुमार और कृति सेनन की ‘बच्‍चन पांडे’ रिलीज हुई थी। यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप जरूर साबित हुई, लेकिन ओपनिंग डे पर इसने 12.18 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था। ऐसे में ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ की एडवांस बुकिंग को देखकर बॉक्‍स ऑफिस उत्‍साह बढ़ा हुआ है। एक आकलन के मुताब‍िक, फिल्‍म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 3 करोड़ रुपये के आसपास कमाई कर चुकी है। मंगलवार को एडवांस बुकिंग अभी हो रही है। ऐसे में उम्‍मीद यही है कि एडवांस बुकिंग के बूते ही यह फिल्‍म 4-5 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। यानी 8 मार्च को रिलीज होते ही इस फिल्‍म को 12-14 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिल सकती है।

Navbharat Times -Shraddha Kapoor: चीख पड़ीं श्रद्धा कपूर, कहा- बच्चा मत रखना प्लीज, गर्म वड़ा पाव के साथ हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन
Navbharat Times -Shraddha Kapoor: ’10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर से*सी’, लड़कियों ने लगाया नारा तो खिलखिला उठीं एक्‍ट्रेस

5 कारण, क्‍यों तगड़ी कमाई करेगी ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’

‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ के लिए कई सारी बातें पॉजिटिव हैं। पहली बात तो यह है कि ‘पठान’ की बम्‍पर सक्‍सेस ने यह साबित कर दिया है कि फिल्‍म अच्‍छी हो तो दर्शक सिनेमाघर जरूर पहुंचेंगे। दूसरी ये कि ‘शहजादा’ और ‘सेल्‍फी’ के फ्लॉप होने के कारण बॉक्‍स ऑफिस पर एक खालीपन है। तीसरी बात यह है कि फिल्‍म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार नजर आएगी। रोमांटिक-कॉमेडी जॉनर में फ्रेश जोड़‍ियों को अक्‍सर पसंद किया जाता है। चौथी बात यह है कि इस फिल्‍म को लव रंजन डायरेक्‍टर कर रहे हैं। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍मों के मामले में उनका अपना स्‍टारडम है। ‘प्‍यार का पंचनामा’, ‘प्‍यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ जैसी फिल्‍मों से वह इस जॉनर में पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। ऐसे में ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ से उम्‍मीदें बढ़ जाती हैं। पांचवीं और आख‍िरी बात यह है कि फिल्‍म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है। गाने लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं। ऐसे में ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ ने अपनी सफलता का आधा रास्‍ता पहले ही तय कर लिया है।