बॉक्स ऑफिस पर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की टांय-टांय फिस्स, 9वें दिन सिर्फ इतनी की कमाई

120


बॉक्स ऑफिस पर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की टांय-टांय फिस्स, 9वें दिन सिर्फ इतनी की कमाई

अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। बीते 9 दिनों में इस 200 करोड़ में बनी फिल्म ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है। लगातार ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करना पड़ रहा है। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ अब तक 60 करोड़ रुपये भी कलेक्ट करने में नाकामयाब रही है। लगातार खबरें आ रही हैं कि कई थिएटर्स में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का एक भी टिकट नहीं बिके और इसी वजह से शोज कैंसिल करने पड़ रहे हैं। आइए आपको बतातें हैं ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने बॉक्स ऑफिस पर नौंवे दिन कितने करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

शनिवार, 11 जून 2022 की शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने 9वें दिन 2.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ये आंकड़ा शुक्रवार के मुताबिक 25 फीसदी अधिक है। माना जा रहा है कि ‘सम्राट पृथ्वीराज’ वीकेंड यानी दूसरे रविवार को इससे बेहतर परफॉर्म कर सकती है और करीब 3 करोड़ रुपये जुटा सकती है।

‘सम्राट पृथ्वीराज’ की धीमी जर्नी
‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj Box Office Collection) की बॉक्स ऑफिस की जर्नी काफी धीमी रही है। बॉक्स ऑफिस पर औसतन कमाई 10.75 करोड़ रुपये के साथ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने खाता खोला था लेकिन पहले सोमवार तक आते आते इसकी कमाई 50 फीसदी से भी ज्यादा गिर गई और बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म स्ट्रगल करती दिखी।

‘सम्राट पृथ्वीराज’ के लिए चुनौतियां
3 जून को ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के साथ दो अन्य फिल्में भी रिलीज हुई थीं। पहली महेश बाबू के प्रॉडक्शन हाउस में बनी मेजर और कमल हासन की फिल्म विक्रम। ये दोनों फिल्में भी ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के लिए मुसीबत बन गई। जबकि विक्रम तो ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को मात देकर वर्ल्डवाइड 250 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है।

यशराज फिल्म्स को दूसरा झटका
आदित्य चोपड़ा के YRF को लगातार बॉक्स ऑफिस पर दूसरा झटका मिला है। इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार भी फ्लॉप साबित हुई थी और अब अक्षय कुमार की मेगा बजट फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने भी लागत जितनी कमाई भी नहीं की है।

Samrat Prithviraj Box Office Day 8: ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ की दूसरे शुक्रवार को 82 परसेंट गिरी कमाई, कई जगहों पर नहीं बिके एक भी टिकट
8 दिनों में Samrat Prithiraj की बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाई-
शुक्रवार – 10.75 करोड़ रुपये
शनिवार – 12.50 करोड़ रुपये
रविवार – 16.00 करोड़ रुपये
सोमवार – 05.00 करोड़ रुपये
मंगलवार – 04.35 करोड़ रुपये
बुधवार – 03.65 करोड़ रुपये
गुरुवार – 02.50 करोड़ रुपये
शुक्रवार – 01.85 करोड़ रुपये
शनिवार- 2.30 करोड़ रुपये (शुरुआती आंकड़े)
कुल कमाई – 58.9 करोड़ रुपये



Source link