बॉक्स ऑफिस पर ‘विक्रांत रोणा’ के छूटे पसीने तो ‘एक विलन रिटर्न्स’ ने लगाया दम, ऐसा रहा कमाई का हाल

189
बॉक्स ऑफिस पर ‘विक्रांत रोणा’ के छूटे पसीने तो ‘एक विलन रिटर्न्स’ ने लगाया दम, ऐसा रहा कमाई का हाल


बॉक्स ऑफिस पर ‘विक्रांत रोणा’ के छूटे पसीने तो ‘एक विलन रिटर्न्स’ ने लगाया दम, ऐसा रहा कमाई का हाल

एक तरफ नेटफ्लिक्स पर आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ 4 अगस्त 2022 को रिलीज हुई। तो दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर ‘विक्रांत रोणा’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का स्ट्रगल जारी है। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा कर लिया है। फिलहाल बिजनेस के मामले में किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ आगे चल रही है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ‘एक विलन रिटर्न्स’ ने भी औसत रफ्तार से कमाई की है। लेकिन बजट से इस एक हफ्ते के कलेक्शन की तुलना करें तो अभी इसे बॉक्स ऑफिस पर लंबा सफर तय करना है। आइए ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का 7वें दिन के कलेक्शन और ‘विक्रांत रोणा’ का 8वें दिन के इंडिया और वर्ल्ड वाइड पूरे कलेक्शन पर नजर डालते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona)की तो इसका सफर बॉक्स ऑफिस पर 28 जुलाई 2022 को शुरू हुआ। अनुप भंडारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 95 करोड़ है और अभी ये फिल्म लागत भी वसूल नहीं कर पाई है। आपने देखा होगा कि ‘विक्रांत रोणा’ के प्रमोशन में खुद सलमान खान भी इसका प्रमोशन करते नजर आए थे। इसकी वजह थी भाईजान की कंपनी ‘सलमान खान फिल्म्स’ इसकी डिस्ट्रीब्यूटर है।

Vikrant Rona Box Office Collection Day 8

‘विक्रांत रोणा’ ने बॉक्स ऑफिस पर आंठवें दिन कुल 1.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसमें सबसे ज्यादा मुनाफा फिल्म को साउथ शहरों से हो रहा है। ‘विक्रांत रोणा’ ने 8वें दिन हिंदी में 45 लाख रुपये जुटाए। फिलहाल ‘विक्रांत रोणा’ ने भारत में कुल 64.45 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है तो वहीं वर्ल्डवाइड आंकड़ा 81 करोड़ रुपये है।

‘विक्रांत रोणा’ का 8वें दिन इन भाषाओं से इतने करोड़ कमाए
कन्नड़- 96 लाख
तेलुगू- 14 लाख
हिंदी- 45 लाख
तमिल- 12 लाख
मलयालम- 1 लाख
कुल 8वें दिन का कलेक्शन- 1.68 करोड़ रुपये

ऐसा रहा ‘विक्रांत रोणा’ का अब तक का बिजनस
गुरुवार- 19.4 करोड़ रुपये
शुक्रवार- 8.28 करोड़ रुपये
शनिवार- 11.47 करोड़ रुपये
रविवार- 14. 55 करोड़ रुपये
सोमवार- 4 करोड़ रुपये
मंगलवार- 3.53 करोड़ रुपये
बुधवार- 2.98 करोड़ रुपये
गुरुवार- 1.68 करोड़ रुपये
अब तक की कुल कमाई- 64.45 करोड़ रुपये

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 7
अब बात करते हैं अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की ‘एक विलन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) की तो ये बॉक्स ऑफिस पर 29 जुलाई 2022 को रिलीज हुई। इसका बजट करीब 62 से 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इसने बॉक्स ऑफिस पर 6.7 करोड़ के साथ खाता खोला और पहले वीकेंड पर अब इसने 31 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है। बात करें ‘एक विलन रिटर्न्स’ के 7वें दिन के कलेक्शन की तो इसने गुरुवार को एक बार फिर बढ़िया रफ्तार पकड़ी। इसी के साथ इसने 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

Box Office: ‘विक्रांत रोणा’ और ‘एक विलन रिटर्न्स’ का बॉक्स ऑफिस पर निकला तेल, रो-धो के कमाए इतने करोड़navbharat times -Ek Villain Returns Box Office: मोहित सूरी के इस विलन में नहीं दम, पहले दिन बस इतना कमाएगी ‘एक विलन रिटर्न्स’
‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ की कमाई का पूरा ब्यौरा
शुक्रवार – 6.75 करोड़ रुपये
शनिवार – 7.00 करोड़ रुपये
रविवार – 8.25 करोड़ रुपये
सोमवार – 2.85 करोड़ रुपये
मंगलवार – 2.50 करोड़ रुपये
बुधवार- 2 करोड़ रुपये
गुरुवार- 1.75 करोड़ रुपये
कुल कमाई- 31.10 करोड़ रुपये



Source link