बॉक्‍स ऑफिस: तू झूठी मैं मक्‍कार ने ओपनिंग डे पर भूल भुलैया 2 को पछाड़ा, होली पर हुई तगड़ी कमाई

3656
बॉक्‍स ऑफिस: तू झूठी मैं मक्‍कार ने ओपनिंग डे पर भूल भुलैया 2 को पछाड़ा, होली पर हुई तगड़ी कमाई

बॉक्‍स ऑफिस: तू झूठी मैं मक्‍कार ने ओपनिंग डे पर भूल भुलैया 2 को पछाड़ा, होली पर हुई तगड़ी कमाई

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ ने ओपनिंग डे पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। बुधवार, 8 मार्च को होली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले दिन 14 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। लव रंजन के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म को कई राज्‍यों में त्‍योहार का बड़ा फायदा मिला है। देश में इस बार अलग-अलग राज्‍यों में मंगलवार और बुधवार दोनों दिन होली मनाई गई है। त्‍योहार के दिन व्‍यस्‍तता के कारण जहां फिल्‍म के मॉर्निंग शोज में भीड़ कम दिखी, वहीं दोपहर और ईवनिंग शोज में सिनेमाघरों में बाहर लंबी कतार दिखने लगी। ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ ने ओपनिंग डे पर कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ को पछाड़ दिया है। ‘भूल भुलैया 2’ ने ओपनिंग डे पर 13.41 करोड़ रुपये कमाए थे।

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office: ‘बॉक्‍स ऑफिसइंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्‍म ने बुधवार को 14 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। यदि होली के अलावा कोई और त्‍योहार होता तो सुबह के शोज में भी ऑडियन्‍स ऑक्‍यूपेंसी अध‍िक होती। ऐसे में फिल्म का नेट कलेक्शन 16 करोड़ रुपये से अध‍िक होने की संभावना थी। Sacnilk की रिपोर्ट बताती है कि ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ के सुबह के शोज में थ‍िएटर्स में औसतन 13.82% सीटों पर दर्शक नजर आए। जबकि दोपहर के शोज में 17.16% दर्शक नजर आए। शाम में शोज में ऑडिन्‍स ऑक्‍यूपेंसी बढ़कर 32.73% हो गई, जबकि लेट नाइट शोज में 25.95% सीटों पर दर्शक नजर आए।

Tu Jhoothi Main Makkaar Twitter Review: जानें पब्लिक को कैसी लगी रणबीर और श्रद्धा की मूवी ‘तू झूठी मैं मक्कार’

दिल्‍ली-एनसीआर और गुजरात में तगड़ी कमाई

‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। आम तौर पर सिनेमा के इस जॉनर को खूब पसंद भी किया जाता है। बुधवार को दिल्‍ली-एनसीआर और गुजरात/सौराष्ट्र सर्किट्स में फिल्‍म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। जबकि मंगलवार को होली मना चुके महाराष्‍ट्र में अगले दिन छुट्टी नहीं रहने और त्‍योहार की थकावट के कारण फिल्‍म का कलेक्‍शन थोड़ा कमजोर रहा है। हालांकि, वीकेंड तक फिल्‍म की कमाई हर सर्किट में बढ़ने की पूरी उम्‍मीद है। अच्‍छी बात यह है कि ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ को दर्शकों को फिल्‍म समीक्षकों से भी बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स मिला है। ‘पठान’ के बाद से सूनी पड़ी टिकट ख‍िड़कियों पर लंबी कतारों का दौर लौट सकता है।

Movie Review: क्र‍िटिक्‍स से जानिए कैसी है रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की Tu Jhoothi Main Makkaar

वीकेंड में रविवार को 20 करोड़ रुपये तक कमा सकती है फिल्‍म

लव रंजन की इस फिल्‍म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा डिम्‍पल कपाड़‍िया और अनुभव सिंह बस्‍सी भी हैं। फिल्‍म का बिजट 180-200 करोड़ रुपये के करीब बताया जा रहा है। फिल्‍म बुधवार को रिलीज हुई है, ऐसे में इसे भी ‘पठान’ की तरह 5 दिनों का एक्‍सटेंडेड वीकेंड मिला है। बीते साल होली के मौके पर रिलीज हुई ‘बच्‍चन पांडे’ ने 12 करोड़ रुपये कमाए थे। हालांकि, यह फिल्‍म पिट गई थी। लेकिन ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ के वीकेंड में रविवार को 20 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है।