बॉक्स ऑफिस: ओपनिंग डे पर ही निकला आयुष्मान की ‘एन एक्शन हीरो’ का दम, जैसे-तैसे किया इतना कलेक्शन

214
बॉक्स ऑफिस: ओपनिंग डे पर ही निकला आयुष्मान की ‘एन एक्शन हीरो’ का दम, जैसे-तैसे किया इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस: ओपनिंग डे पर ही निकला आयुष्मान की ‘एन एक्शन हीरो’ का दम, जैसे-तैसे किया इतना कलेक्शन

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ 2 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के वक्त से ही फैंस इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड थे। खासकर आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की जोड़ी को देखने के लिए। लेकिन अब जब यह फिल्म रिलीज हुई है तो इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। ओपनिंग डे पर ही ‘एन एक्शन हीरो’ बॉक्स ऑफिस पर फुस्स होती नजर आई। पहले ही दिन यह फिल्म 2 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी।

An Action Hero का ट्रेलर देखकर ही लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि इस फिल्म में Jaideep Ahlawat, आयुष्मान खुराना पर भारी पड़ गए। बल्कि जयदीप, Ayushmann Khurrana को ‘खा’ गए हैं। लेकिन अब जब फिल्म रिलीज हुई है, तो दर्शक थिएटरों में इसे देखने ही नहीं पहुंचे। हैरानी की बात तो यह है कि ‘एन एक्शन हीरो’ की पहले दिन की कमाई आयुष्मान की पिछली रिलीज ‘अनेक’ के कलेक्शन से भी काफी कम है।

An Action Hero Box Office Prediction: आयुष्मान की ‘एक्शन हीरो’ की रिलीज होते ही हवा टाइट, न के बराबर होगी कमाई

ओपनिंग डे पर ‘एन एक्शन हीरो’ का कलेक्शन

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर काफी सराहे जाते हैं। पिछले कुछ वक्त में उन्होंने ऑफ-बीट किरदार वाली कई बेहतरीन फिल्में की हैं। लेकिन पिछले साल और इस साल उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हुईं, उनमें से ‘डॉक्टर जी’ के अलावा कोई भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक सकीं। ‘एन एक्शन हीरो’ में आयुष्मान खुराना पहली बार एक्शन करते दिखे, लेकिन यह भी कुछ काम नहीं आया। ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने ओपनिंग डे यानी रिलीज वाले दिन सिर्फ 1.25 करोड़ की कमाई की।

navbharat times -An Action Hero Twitter Review: आयुष्मान की एक और डिजास्टर? जानें ‘एन एक्शन हीरो’ को पब्लिक ने पास किया या फेल

जैसे-तैसे बटोरे 1.25 करोड़ रुपये

‘एन एक्शन हीरो’ की पहले दिन की कमाई काफी हैरान करने वाली है। माना जा रहा था कि इस फिल्म से शायद अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ को कड़ी टक्कर न मिल जाए। पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। बल्कि ‘एन एक्शन हीरो’ ने तो पहले दिन वरुण धवन की ‘भेड़िया’ से भी कई गुना कम कमाई की। ‘दृश्यम 2’ के आगे ‘एन एक्शन हीरो’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिकी। अनुमान लगाया भी जा रहा था कि आयुष्मान की यह फिल्म जैसे-तैसे खींचतान कर सिर्फ एक करोड़ रुपये ही कमा पाएगी। हुआ भी ऐसा ही। फिल्म मुश्किल से 1.25 करोड़ रुपये ही कमा सकी।

navbharat times -Bhediya Collection Day 1: दृश्यम 2 के सामने बॉक्स ऑफिस पर ‘भेड़िया’ की दहाड़, वरुण नहीं तोड़ पाए अपना रिकॉर्ड
देखिए An Action Hero का ट्रेलर:

आयुष्मान की पिछली फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन

‘एन एक्शन हीरो’ की पहले दिन की कमाई की बात करें तो यह एक्टर की पिछली तीन फिल्मों के ओपनिंग डे के कलेक्शन के मुकाबले बेहद कम है। जहां 2021 में रिलीज हुई ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ ने ओपनिंग डे पर 3.75 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं ‘अनेक’ ने करीब 2.11 करोड़ तो ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन 3.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।