बॉक्‍स ऑफिस: ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ चौथे दिन चकनाचूर, 11 दिन में 50 करोड़ भी नहीं कमा सकी ‘शमशेरा’

205
बॉक्‍स ऑफिस: ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ चौथे दिन चकनाचूर, 11 दिन में 50 करोड़ भी नहीं कमा सकी ‘शमशेरा’


बॉक्‍स ऑफिस: ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ चौथे दिन चकनाचूर, 11 दिन में 50 करोड़ भी नहीं कमा सकी ‘शमशेरा’

बॉलीवुड की फिल्‍मों का बॉक्‍स ऑफिस पर हाल बुरा है। एक तरफ रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ जहां 11 दिनों में 50 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है, वहीं शुक्रवार को रिलीज हुई ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ ने वीकेंड पर छलांग तो लगाई, लेकिन सोमवार को चौथे दिन धड़ाम हो गई। मोहित सूरी की फिल्‍म ने चार दिनों में महज 24.85 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की इस फिल्‍म की कमाई 50 फीसदी तक गिरी है। जाहिर तौर पर इस फिल्‍म का भविष्‍य भी टिकट ख‍िड़की पर बहुत अच्‍छा नहीं है। यानी बॉलीवुड को एक और करारा झटका लगा है।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ की कमाई
Ek Villain Returns ने शुक्रवार को ओपनिंग डे पर 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। शनिवार को इस फिल्‍म की कमाई महज 7 करोड़ रुपये थी। रविवार को फिल्‍म ने 8.25 करोड़ रुपये कमाकर सबको चौंका दिया। उम्‍मीद जगी कि मास ऑडियंस वाली यह फिल्‍म आगे अच्‍छा बिजनस कर लेगी। लेकिन सोमवार को Box Office पर 2.85 रुपये के कलेक्‍शन से साफ है कि ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ का सफर भी बॉक्‍स ऑफिस पर दो से ढाई हफ्तों से ज्‍यादा नहीं चलने वाला है। यह फिल्‍म अब पहले हफ्ते में 30-31 करोड़ रुपये ही कमा पाएगी।

Shamshera Collection: फ्लॉप नहीं डिजास्‍टर है ‘शमशेरा’, फिल्‍म छठे दिन पस्‍त, 50 करोड़ कमाने में भी है आफत!navbharat times -Ek Villain Returns Box Office Day 2: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की दूसरे दिन और बढ़ी कमाई, जानिए कितना हुआ कलेक्शन
11 दिन में शमशेरा ने कमाए 47.75 करोड़ रुपये

दूसरी ओर, रणबीर कपूर की डिजास्‍टर साबित हो चुकी Shamshera का हाल बहुत ही बुरा है। 22 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने 11वें दिन सोमवार को महज 80 लाख रुपये कमाए हैं। इस तरह 11 दिनों में फिल्‍म की कुल कमाई 47.75 करोड़ रुपये ही हो सकी है। फिल्‍म के कलेक्‍शन में हर दिन ग‍िरावट आ रही है। फिल्‍म के डायरेक्‍टर करण मल्‍होत्रा से लेकर एक्‍टर संजय दत्त तक ने यह स्‍वीकार कर लिया है कि उनकी फ‍िल्‍म फ्लॉप साबित हो चुकी है।

shamshera

शमशेरा में रणबीर कपूर और संजय दत्त, फोटो: Instagram/social media

navbharat times -Shamshera Box Office: 4 दिन में ही ‘शमशेरा’ की सिट्टी-पिट्टी गुम, 100 करोड़ भी नहीं कमा पाएगी रणबीर की फिल्‍म
एक बार फिर बॉलीवुड की फिल्‍में निकली बेदम

‘शमशेरा’ के जरिए रणबीर कपूर ने ‘संजू’ के 4 साल बाद पर्दे पर वापसी की थी। इस फिल्‍म का बजट भी 150 करोड़ रुपये बताया जा है। यशराज फिल्‍म्‍स के लिए यह लगातार चौथी फ्लॉप फिल्‍म है। दूसरी ओर, शुक्रवार को रिलीज ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ की कमाई भी जिस तरह से सोमवार को गिरी है, यह कहना गलत नहीं होगा कि Bollywood के मेकर्स एक बार फिर दर्शकों की नब्‍ज पकड़ने में नाकाम रहे हैं।



Source link