बेटे काविश को लेकर बुरी तरह डरे करण मेहरा, बोले- एक साल से उसका कुछ नहीं पता, वो बदल गया है

184
बेटे काविश को लेकर बुरी तरह डरे करण मेहरा, बोले- एक साल से उसका कुछ नहीं पता, वो बदल गया है

बेटे काविश को लेकर बुरी तरह डरे करण मेहरा, बोले- एक साल से उसका कुछ नहीं पता, वो बदल गया है

करण मेहरा और निशा रावल कभी टीवी के पॉपुलर और क्यूट कपल्स में शुमार किए जाते थे। लेकिन पिछले एक साल से दोनों के बीच खूब कलेश हो रहा है। जहां एक-तरफ निशा और करण मेहरा ने एक-दूसरे पर खूब गंभीर आरोप लगाए, वहीं दूसरी ओर तलाक और बेटे काविश की कस्टडी का भी केस चल रहा है। जब से तलाक का केस शुरू हुआ, तभी से काविश, निशा रावल के पास ही है। करण मेहरा बेटे की कस्टडी के लिए लड़ रहे हैं। वह शुरुआत से ही बेटे की सेफ्टी के लिए डरे हुए थे। लेकिन अब यह डर और भी बढ़ गया है। इसकी वजह है बेटे से न मिल पाना। अब करण मेहरा ने इस बारे में एक और बड़ा खुलासा किया है।

Karan Mehra ने बताया कि पिछले एक साल से न तो उन्होंने काविश को देखा है और न ही पड़ोसियों ने। उन्हें यह सोचकर टेंशन रही है कि आखिर काविश किस हाल में होगा और कहां होगा। करण मेहरा ने कहा कि उन्हें कुछ आइडिया नहीं है कि पिछले एक साल से बेटा काविश कहां और किस हाल में है।

निशा और काविश के साथ करण मेहरा, फाइल फोटो: Instagram

पढ़ें: करण मेहरा ने खोला चिट्ठा, कहा- वाइफ निशा ने मेरे बूढ़े पैरेंट्स पर लगाया अननैचुरल सेक्स का आरोप

‘बेटा कहां है कुछ पता नहीं, वो बदल गया है’
करण मेहरा ने इस बारे में आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत में कहा, ‘मुझे मेरे बेटे काविश के बारे में कोई जानकारी नहीं है। किसी को कोई जानकारी नहीं है। मेरे पड़ोसी को भी कुछ नहीं पता। उन्होंने भी काविश को नहीं देखा। इस साल उन्हें काविश बिल्कुल भी नहीं दिखा है। किसी को कुछ नहीं मालूम। पता नहीं वह किस स्थिति से गुजर रहा है। उस पर क्या बीत रही है।’ हालांकि करण मेहरा को उम्मीद है कि वह जल्द ही बेटे काविश से मिलेंगे। करण मेहरा ने बताया कि अभी उनका तलाक का प्रोसेस चल रहा है। करण मेहरा यह भी बताया कि पिछले कुछ साल में काफी बदल गया है। अब वह डरा-डरा रहता है। करण मेहरा ने बताया कि पहले काविश को कैमरों से प्यार था। लेकिन अब उसे उन्हीं कैमरों से डर लगता है, जो बहुत अजीब है। कुछ हफ्ते पहले ही करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने निशा रावल को लेकर कई खुलासे किए थे।

करण मेहरा : पहले भी था निशा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, माफ किया था, फिर बच्चा प्लान किया

पढ़ें: करण मेहरा बोले- रोहित सेठिया और मेरी वाइफ निशा रावल का है अफेयर, 14 महीने से मेरे ही घर में रह रहा

निशा ने करण के पैरेंट्स पर लगाया था अननैचुरल सेक्स का आरोप
करण मेहरा ने बताया था कि उन्हें एक-एक सबूत जुटाने और पूरी स्थिति को समझने में काफी वक्त लग गया और इसलिए उन्होंने मीडिया के सामने कुछ भी नहीं कहा था। लेकिन अब उनके पास Nisha Rawal के खिलाफ एक-एक सबूत है। करण मेहरा ने निशा ने उनके मां-बाप, भाई और उन पर अननैचुरल सेक्स का आरोप लगाया। करण मेहरा ने तब कहा था, ‘मेरे माता-पिता और भाई के खिलाफ धारा 498 लगाई गई, जो कि दहेज को लेकर है। धारा 377 लगी है जो बड़ी ही संगीन धारा है और यह अननैचुरल सेक्स से जुड़ी है। यह धारा चारों पर लगी है। मतलब पिता ने, मां ने निशा के साथ…मुझे समझ नहीं आ रहा कि यह कैसे हो सकता है? भाई ने निशा के साथ किया और मैंने निशा के साथ। ऐसा कैसे हो सकता है? चारों पर 406, 323, 504, 506, 34 जैसी धाराएं लगी हैं। तो यह कहना बार-बार कि मैंने पैरंट्स के ऊपर नहीं किया। सिर्फ करण के ऊपर किया है तो फिर पैरंट्स के ऊपर लगाया क्या गया है। और अगर पैरंट्स के ऊपर धाराएं लगाई नहीं गई है तो उन्हें अग्रिम जमानत उनको कैसे मिली है और क्यों दी गई है।?

करण मेहरा: माफ नहीं करूंगा रोहित वर्मा-मुनीषा खटवानी को

एक-दूसरे लगाए एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के आरोप
करण मेहरा और निशा रावल ने 2012 में शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। पिछले साल यानी 2021 में निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज करवाई थी। यही नहीं निशा रावल ने करण मेहरा पर किसी और महिला के साथ चक्कर होने का भी आरोप लगाया था। वहीं करण मेहरा ने दावा किया था कि निशा रावल का उनके ही मुंहबोले भाई रोहित साठिया के साथ एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर चल रहा है।