बेगूसराय में बैरियर वसूलने वालों का आतंक, 20 रुपये नहीं देने पर ई रिक्शा चालक को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान गई जान

163
बेगूसराय में बैरियर वसूलने वालों का आतंक, 20 रुपये नहीं देने पर ई रिक्शा चालक को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान गई जान

बेगूसराय में बैरियर वसूलने वालों का आतंक, 20 रुपये नहीं देने पर ई रिक्शा चालक को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान गई जान

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बैरियर वसूलने वालों ने एक ई रिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से गंभीर रूप से चोटिल हुए ई रिक्शा चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना नगर थाना क्षेत्र के बजरंग चौक की है। वहीं, दूसरी ओर गुरुवार से लापता युवक का चिमनी के खंडहरनुमा घर से शव मिला है। परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। वहीं देर शाम बारिश के बीच बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई है।

बेगूसराय में बैरियर वसूलने वालों का आतंक
बेगूसराय में ई रिक्शा चालक की बैरियर वसूलने वालों ने महज 20 रुपये नहीं देने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना रतनपुर ओपी के बजरंग चौक की है। बताया जाता है कि पटेल चौक निवासी ई रिक्शा चालक संजय सोनी दोपहर ई रिक्शा लेकर जा रहा था। तभी बजरंग चौक पर बैरियर वसूलने वालों ने उसे रोका। इस दौरान मामूली कहासुनी के बाद बैरियर वसूलने वालों ने रिक्शा चालक संजय सोनी की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से गंभीर रूप से घायल संजय सोनी को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। ई रिक्शा चालकों का आरोप है कि बाजार में कई जगह जबरन वसूली की जाती है और नहीं देने पर मारपीट की जाती है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही रतनपुर थाना पुलिस अस्पताल पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

लापता युवक का चिमनी के खंडहरनुमा घर में लटका मिला शव
बेगूसराय में गुरुवार से लापता युवक का शव चिमनी के एक कमरे से छत से लटके अवस्था में बरामद किया गया। परिजनों ने युवक की हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है। घटना जिले के छौराही ओपी क्षेत्र के ऐजनी गांव के बहियार के चिमनी की है। शव की सूचना मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अस्पताल भेज दिया। घटना के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है। मृत युवक की पहचान परोड़ा पंचायत के डुमरी गांव निवासी भोला पासवान के लगभग 25 वर्षीय पुत्र नितेश कुमार पासवान के रुप में की गई। परिजनों ने बताया कि युवक गुरुवार की सुबह घर से निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिजन दिनभर खोजबीन कर रहे थे लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह लोगों ने चिमनी पर शव होने की सूचना दी।

वज्रपात से महिला की मौत
वहीं, बेगूसराय में तेज बारिश के बीच ठनका गिरने से एक महिला की मौत हो गई। घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर पूर्वी पंचायत की बहियार की है। बताया जाता है कि वार्ड संख्या 6 निवासी मो किस्मत की 40 वर्षीय पत्नी नजमून खातून वीरपुर उच्च विद्यालय के पीछे पकड़ी बहियार स्थित खेत में काम करने गयी थी। बारिश शुरू होने के कारण वह घर लौट रही थी। इसी क्रम में अचानक ठनका की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई । मौत की खबर मिलते ही परिवार के लोगों को रो रोकर बुरा हाल हो गया था। घटना की सूचना मिलते ही मृतका के घर पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के तीन पुत्री व एक पुत्र है एवं इनके पति मोहम्मद किस्मत दिल्ली में मजदूरी करते हैं। जानकारी मिलते ही वीरपुर के अंचलाधिकारी ललिता कुमारी, थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार पहुंच कर मृतक के परिजनों से मुलाकात की और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गए।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News