बीवी मीरा की इन दो हरकतों से तंग आ चुके हैं शाहिद कपूर! कहती हैं- तेरे को मैं सीधा करके रहूंगी

9
बीवी मीरा की इन दो हरकतों से तंग आ चुके हैं शाहिद कपूर! कहती हैं- तेरे को मैं सीधा करके रहूंगी

बीवी मीरा की इन दो हरकतों से तंग आ चुके हैं शाहिद कपूर! कहती हैं- तेरे को मैं सीधा करके रहूंगी

बॉलीवुड के ‘चॉकलेटी ब्वॉय’ कहे जाने वाले शाहिद कपूर ने तब उन सारी फीमेल फैंस का दिल तोड़ दिया था, जब उन्होंने मीरा राजपूत से शादी कर ली थी। शाहिद और मीरा की वेडिंग सेरेमनी 7 जुलाई 2015 को हुई थी। इस इंटिमेट वेडिंग फंक्शन में सिर्फ फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। अब इस कपल के दो बच्चे हैं। ऐसे कई मौके आए हैं, जब शाहिद ने मीरा की तारीफों के पुल बांधें हैं। उनकी बातें सुनकर ऐसा लगता है कि दोनों ‘मेड फॉर इच अदर’ हैं, लेकिन जैसा कि हर पति-पत्नी के बीच होता है, इनके बीच भी कुछ ऐसी आदतें हैं, जिनसे वे परेशान होते हैं। अब शाहिद ने मीरा की एक ऐसी आदत का खुलासा किया है, जिससे वो बहुत तंग हो चुके हैं।

Shahid Kapoor ने एक इंटरव्यू में मीरा की सबसे परेशान करने वाली आदत के बारे में बात की। जब उनसे मीरा की उस एक आदत के बारे में शेयर करने के लिए कहा गया, जो उन्हें बहुत परेशान करती है तो उन्होंने मीरा की नींद की आदत के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि मीरा सुबह नहीं उठती हैं और जब उन्हें 9 बजे भी जगाने की कोशिश करते हैं, तब भी बड़बड़ाती रहती हैं।

शाहिद को सीधा करना चाहती हैं मीरा!


इसके बाद शाहिद ने मीरा की खराब क्वॉलिटी की शिकायत की। वह इस बात से नफरत करते हैं कि मीरा उन्हें कोई क्रेडिट नहीं देती। उन्होंने कहा, ‘यह उसकी ना मेरे से कुछ वो है कि मैं तेरे को सीधा करके ही रहूंगी।’

Rajesh Khattar-Pankaj Kapur: सौतेले बेटे शाहिद के पापा पंकज कपूर संग कैसा है राजेश खट्टर का रिश्ता? किया चौंकाने वाला खुलासा
navbharat times -Rajesh-Shahid News: राजेश खट्टर का छलका दर्द, बोले- शाहिद कपूर ने नहीं देखा अपने सौतेले भाई युवान का चेहरा!

मीरा की तारीफों के बांधें पुल

इसके बाद शाहिद कपूर अपनी बीवी मीरा की तारीफ करने लगे और उनके बारे में बहुत सारी अच्छी बातें भी बताईं। उन्होंने कहा कि मीरा जिस तरह की इंसान हैं, उससे उन्हें प्यार है। वो वास्तव में बहुत सॉलिड, ईमानदार, बहुत स्पष्ट और रियल पर्सन हैं। उन्होंने ये भी कहा कि इन दिनों ये चीजें बहुत ही कम देखने को मिलती हैं।

‘मीरा हैं अच्छी और सच्ची इंसान’

शाहिद कपूर ने कहा, ‘निश्चित रूप से वो सुंदर हैं, उनकी स्माइल सबसे सुंदर है, वो बहुत बुद्धिमान हैं। लेकिन वह बहुत अच्छी इंसान हैं और बहुत सच्ची हैं और ऐसा बहुत कम होता है।’

Shahid Kapoor: कूल डैडी शाहिद कपूर बन गए हैं ‘ब्लडी डैडी’, दिखा रहे हैं एक्शन

ओटीटी पर रिलीज हो रही शाहिद की मूवी

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर को ‘फर्जी’ वेब सीरीज में देखा गया। राज एंड डीके के डायरेक्शन में बने इस शो को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया। शाहिद की एक्शन-थ्रिलर मूवी ‘ब्लडी डैडी’ 9 जून को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बने इस शो को आप जियो सिनेमा पर देख सकेंगे।