‘बीजेपी में इसलिए नहीं आई कि परिवार से लड़ाई थी…’, अपर्णा यादव ने बताया भगवा पार्टी से जुड़ने की वजह

164

‘बीजेपी में इसलिए नहीं आई कि परिवार से लड़ाई थी…’, अपर्णा यादव ने बताया भगवा पार्टी से जुड़ने की वजह

Aparna Yadav gives Reason For Joining BJP: यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्‍होंने कहा है कि बीजेपी में शामिल होना सिर्फ इत्‍तेफाक नहीं है। उन्‍होंने बहुत सोचने-समझने के बाद भगवा पार्टी ज्‍वाइन की है। अपर्णा यादव ने माना है कि इसकी एक बड़ी वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हैं। पीएम के विचार उन्‍हें प्रेरित करते हैं। पार्टी की नीतियों से भी उनका गहरा जुड़ाव है। कोई अगर ऐसा सोचता है कि परिवार में खटपट के कारण उन्‍होंने बीजेपी ज्‍वाइन की है तो वो गलत हैं। अपर्णा यादव ने ये बातें लखनऊ के गोमतीनगर स्थित बौद्ध शोध संस्थान में आयोजित मिशन मोदी अगेन पीएम कार्यक्रम में बोलीं।

अपर्णा ने परिवार से हटकर हाल में बीजेपी का दामन थामा था। समाजवादी पार्टी (SP) से अलग जाकर रास्‍ता बनाना परिवार के कई लोगों को अखरा भी था। हालांकि, अपर्णा यादव ने इसकी परवाह नहीं की। वह यह भी बोली थीं कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से इसके लिए उन्‍हें आशीर्वाद मिल चुका है। बीजेपी में जुड़ने से पहले भी अपर्णा यादव पीएम मोदी की तारीफ करती रही हैं।

ललितपुर के जिस थाने में गैंगरेप हुआ, उस पर बुलडोजर कब चलेगा…. अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना

कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने कहा कि वो बीजेपी में किसी पारिवारिक कलह के कारण शामिल नहीं हुई हैं। न तो उनका स्‍वभाव लड़ने का है और न वो किसी से लड़ना चाहती हैं। अलबत्‍ता, सक्रिय राजनीति में आने का उनका उद्देश्‍य यह है कि सब लोग समाज की बुराइयों से लड़ें।

अपर्णा ने कहा, ‘मैं बीजेपी में इसलिए नहीं आई कि मेरी परिवार से कोई लड़ाई थी। अगर कोई ऐसा सोचता है कि मैं परिवार से लड़ना चाहती थी वो भी बिल्‍कुल गलत है। मैं कोई लड़ाकू नहीं हूं, न मैं लड़ना चाहती हूं। हम लड़ने के लिए नहीं बने हैं। हम आपस में क्यों लड़ें? लड़ना ही है तो हम सब को कुरीतियों से लड़ना चाहिए। हम लोग बहुबली नहीं हैं।’

navbharat times -Lalitpur Gangrape: ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश ‘ईज डूइंग अपराध प्रदेश’ बन गया है: अखिलेश यादव

अपर्णा यादव पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना यादव के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। उनके पिता अरविंद सिंह बिष्ट पत्रकार रहे हैं। सपा सरकार में उन्‍हें सूचना आयुक्त बनाया गया था। उनकी मां अंबी बिष्ट लखनऊ नगर निगम में अधिकारी हैं। अपर्णा और प्रतीक की मुलाकात स्कूल के दिनों में हुई थी।



Source link