‘बिहार में BJP सरकार बनी तो बांग्लादेशियों को करेंगे बाहर’ पूर्णिया में सम्राट चौधरी का ऐलान

17
‘बिहार में BJP सरकार बनी तो बांग्लादेशियों को करेंगे बाहर’ पूर्णिया में सम्राट चौधरी का ऐलान

‘बिहार में BJP सरकार बनी तो बांग्लादेशियों को करेंगे बाहर’ पूर्णिया में सम्राट चौधरी का ऐलान

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आज बांग्लादेशी घुसपैठियों के खिलाफ बीजेपी का एजेंडा साफ कर दिया। उन्होंने सीमांचल के दौरे के दौरान खुले मंच से इस बात का ऐलान कर दिया है कि यदि भाजपा की सरकार बनी तो बिहार के सीमांचल में बसे तमाम घुसपैठियों को जेल के अंदर कर दिया जाएगा।

 

पूर्णिया में सम्राट चौधरी ने बांग्लादेशियों को लेकर बड़ा बयान दिया है
पूर्णिया: बीजेपी के बिहार अध्यक्ष सम्राट चौधरी सीमांचल के दौरे पर हैं। सीमांचल के दौरे के दौरान सम्राट चौधरी ने आज गुरुवार को पूर्णिया में अपना आक्रामक रूप दिखाया। बीजेपी के पार्टी लाइन को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने पूर्णिया के एक मंच से अपने संबोधन में बड़ी बात कह दी। सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर बिहार में बीजेपी की सरकार बनेगी तो बांग्लादेशियों को चुन-चुन कर बाहर निकाला जाएगा। सम्राट चौधरी ने सीमांचल में बसे बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन-चुन कर बाहर निकालने की बात करते हुए कहा, ‘बिहार में बीजेपी की सरकार लाइए। मैं गारंटी देता हूं कि एक भी बांग्लादेशी नहीं दिखेगा।’ उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी की सरकार बनी तो बांग्लादेशी घुसपैठिए या तो जेल में होंगे या जमीन के अंदर होंगे।

नीतीश और तेजस्वी पर भी बोला सम्राट चौधरी ने हमला

इस दौरान सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भागलपुर और खगड़िया के बीच गंगा नदी पर बना निर्माणाधीन पूल नहीं डूबा है, बल्कि सीएम नीतीश का विकास मॉडल डूबा है। बता दें, बीजेपी की तरफ से 9 साल बेमिसाल का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। बीजेपी की तरफ से यह कार्यक्रम 30 जून तक चलाया जाएगा। इस कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के तमाम बड़े नेता बिहार के तमाम जिलों मैं कार्यक्रम आयोजित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल की जानकारी दे रहे हैं।

लालू यादव ने बिहार में गंडाराज स्थापित किया: सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी इसी कार्यक्रम के तहत पूर्णिया पहुंचे थे। यहां वो अपने भाषणों के दौरान काफी अग्रेसिव नजर आए। सम्राट चौधरी ने कहा कि- लालू प्रसाद जी ने बिहार में गुंडाराज स्थापित किया। उन्होंने कहा कि अगर आप इस पूरे सीमांचल में शांति चाहते हो तो बीजेपी को एक बार मौका दो। बीजेपी शांति कायम करने के लिए चुन-चुन कर बांग्लादेशियों को बाहर करेगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई उल्टा पुल्टा काम करेगा तो वह जेल में होगा नहीं तो मिट्टी के अंदर होगा।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पढ़ें लेटेस्ट बिहार की ताजा खबरें लोकप्रिय Purnia News की हिंदी वेबसाइट नवभारत टाइम्स पर

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News