बिहार में प्रोफेसर को परिवार समेत हत्या की जेहादी धमकी, लेटर भेज कहा- सर तन से जुदा कर देंगे

112
बिहार में प्रोफेसर को परिवार समेत हत्या की जेहादी धमकी, लेटर भेज कहा-  सर तन से जुदा कर देंगे

बिहार में प्रोफेसर को परिवार समेत हत्या की जेहादी धमकी, लेटर भेज कहा- सर तन से जुदा कर देंगे

ऐप पर पढ़ें

बिहार में एक प्रोफेसर को सर तन से जुदा कर देने की धमकी दी गई है। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के रसायन शास्त्रत्त् विभाग के अध्यक्ष डॉ. प्रेम मोहन मिश्रा को परिवार सहित मार डालने की चेतावनी दी गई है। रजिस्टर्ड डाक से एक पत्र द्वारा उन्हें यह धमकी दी गयी है। बुधवार को पत्र मिलने के बाद से प्रोफेसर पीएम झा और उनका परिवार दहशत में है।

पत्र लिखकर किसी सिरफिरे ने उन्हें कुछ काम करने को कहा है। काम नहीं करने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा है। इसमें धमकी भरा पत्र लिखने वाले की पहचान नहीं छुपाई गई है।  किलाघाट के किसी परवेज आलम केयर ऑफ इलियास आलम के नाम से  लिखा गया है।

बिहार में बेखौफ बदमाश, पटना में दिन-दहाड़े सुनार से पिस्तौल दिखाकर 1 करोड़ का सोना और कैश लूटा

घटना को लेकर विभागाध्यक्ष ने बुधवार को विश्वविद्यालय थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। पत्र भेजकर आरोपी ने विभाग के एक कर्मचारी शशि शेखर झा  का तबादला करने के लिए प्रोफेसर मिश्रा पर दबाव बनााय है। पत्र लिखने वाले ने डॉ. प्रेम मोहन मिश्रा से कहा है कि कर्मचारी को किसी अन्य विभाग या किसी और कॉलेज में तबादला करवा दें। ऐसा नहीं करने पर सर तन से जुदा कर देंगे। आरोपी ने प्रोफेसर पर कोई सीधा आरोप नहीं लगाया है। लेकिन पत्र में कर्मचारी शशिशेखर झार पर कई गंभीर आरोप लगाए गये हैं। लेटर में कहा गया है कि लैब सहायक झा मुस्लिम लड़कियों से अभद्रता से बात करता है। उक्त कर्मी पर चोरी का भी आरोप लगाया गया है।

default - ITC जिहाद तंत्र EXPOSED: मुस्लिम युवाओं को जिहादी ट्रेनिंग देता है बिहार में एक्टिव PFI का इस्लामिक ट्रांसलेशन सेंटर

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद डॉ. मिश्रा के अलावा उनका पूरा परिवार दहशत में है। डॉ. मिश्रा ने विश्वविद्यालय थाने की पुलिस से उपयुक्त सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है। आवेदन की प्रतिलिपि उन्होंने विश्वविद्यालय के कुलपति, कुलसचिव, दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी एवं एसएसपी को दी है। 

प्रोफेसर पीएम मिश्रा ने बताया कि बुधवार को आदेशपाल ने यह पत्र तो सामान्य पत्र लगा। लेकिन पढ़ने के बाद से घबराहट हो रही है क्योंकि उसमें खतरनाक भाषा का प्रयोग किया गया है। इधर, प्रभारी थानाध्यक्ष अलख नारायण तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पत्र भेजने वाले के नाम और पता का सत्यापन किया जा रहा है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News