बिहार को बर्बाद करने वालों के हाथ में जेडीयू

22
बिहार को बर्बाद करने वालों के हाथ में जेडीयू

बिहार को बर्बाद करने वालों के हाथ में जेडीयू


नवादा:राष्ट्रीय लोक जनता दल ( RLJD ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ( Upendra Kushwaha ) शुक्रवार को कौआकोल पहुंचे। यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। कौआकोल के सोखोदेवरा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह विरासत बचाओ नमन यात्रा है। हम उस विरासत की बात करने आए हैं। जिस विरासत को आगे ले चलने का दायित्व बिहार भर के लोगों ने 2005 में बड़ी कुर्बानी देकर, बड़ा संघर्ष करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस विरासत को आगे बढ़ाने का दायित्व सौंपा था। साल 2005 से पहले बिहार को बदनाम और बर्बाद करने वाली ताकतें राज्य में एक बार फिर सक्रिय हो गई हैं। उन्हीं का विरोध कर के नीतीश कुमार सत्ता में आए और फिर वापस उन्हीं से मेलजोल बढ़ा रहे हैं। बिहार को फिर बर्बाद करने की कगार पर लाकर खड़ा कर रहे हैं।

नीतीश ने जेडीयू को गिरवी रख दिया

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यही कारण है कि सीएम नीतीश ने एक-एक कार्यकर्ताओं के खून पसीने से सींची हुई पार्टी जदयू आज बिहार में भ्रष्टाचार की जननी राजद पार्टी के हाथों गिरवी रख दिया। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम उस विरासत को ही बचाने के लिए निकले हैं। हम बिहार को बचाने के लिए निकले हैं, जो कि बिहार की जनता के सहयोग से ही संभव होगा। यहां हम जेपी का आशीर्वाद लेने आए हैं। जनता की ताकत बड़ी होती है,किसी व्यक्ति या पार्टी की नहीं। नीतीश कुमार ने खुद ही आरजेडी को हर चीज सौंपने की घोषणा कर दी है।

नीतीश के फैसले में दहशत में बिहार के लोग

उन्होंने कहा कि समाजवादी विचारधारा से लैस जननायक कर्पूरी ठाकुर की जो विरासत थी,उस विरासत को बचाने के लिए ही 90 के दशक में लालू प्रसाद बिहार के मुख्यमंत्री बने थे। लेकिन लालू प्रसाद ने अपनी ताकत का इस्तेमाल आम जनों के लिए नहीं बल्कि अपने परिवार के लिए किया। समाजवादी विचारों के कारण ही लालू प्रसाद के राजद शासनकाल के बाद लोगों ने नीतीश कुमार पर अपना भरोसा जताया। लेकिन राजनीति के अंतिम समय में नीतीश कुमार के निर्णय से लोग दहशत में हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का पहले का कार्यकाल काफी अच्छा रहा, लेकिन अंतिम समय में लिए गए फैसले से जनता भयभीत और दहशत में हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जब आरजेडी सरकार में गठबंधन में है, तब बिहार में फिर से कानून व्यवस्था का भयावह मंजर दिखने लगा है। यह हाल तब क्या होगा, जब नीतीश कुमार सीएम नहीं रहेंगे। नीतीश के साथ रहने वालों का क्या हश्र होगा? वह झलक अभी से ही दिख रही है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News