बिहार की सियासत में ‘P-P’ की एंट्री, ललन सिंह और सुशील मोदी ‘SP और DP’ पर भिड़े

94
बिहार की सियासत में ‘P-P’ की एंट्री, ललन सिंह और सुशील मोदी ‘SP और DP’ पर भिड़े

बिहार की सियासत में ‘P-P’ की एंट्री, ललन सिंह और सुशील मोदी ‘SP और DP’ पर भिड़े

पटना: बिहार में बीजेपी और जेडीयू ( BJP-JDU ) के बीच जुबानी जंग जारी है। ललन सिंह ( Lalan Singh ) और सुशील मोदी ( Sushil Modi ) के बीच सोशल वार हो रहा है। जेडीयू के नेता बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। ललन सिंह लगातार सुशील मोदी पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। तो वहीं बीजेपी भी महागठबंधन सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। इधर, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बयान पर सुशील मोदी ने पलटवार किया है। ललन सिंह ने कहा है कि बीजेपी सुशील मोदी का डिमोशन कर उन्हें बिहार बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष ( State President ) बनाने जा रही है, इस पर सुशील मोदी ने ललन सिंह को सतर्क रहने की सलाह देते हुए कह दिया है कि वे नीतीश कुमार से बच कर रहें, नीतीश जल्द ही उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष से जिलाध्यक्ष ( District President ) बनाने जा रहे हैं।

सुशील मोदी ने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बहुत जल्द ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटकार मुंगेर का जिलाध्यक्ष बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी में ऐसी कोई परिपाटी नहीं है कि 17 साल के बाद किसी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए। उन्होंने कहा कि वे साल 2005 में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष थे। ऐसा कोई कारण नहीं है कि पार्टी उन्हें 17 साल के बाद फिर से प्रदेश अध्यक्ष बनाएगी।

‘ललन सिंह के पास कोई मुद्दा नहीं’
ललन सिंह के ‘प्रदेश अध्यक्ष’ पर सुशील मोदी ने कहा कि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। उल जलूल बातों को प्रचारित कर रहे हैं। सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी के अंदर क्या हो रहा है, पार्टी के लोगों को मालूम नहीं है, लेकिन ललन सिंह को सब पता है। सुशील मोदी ने कहा कि उन्हें दूर दूर तक प्रदेश अध्यक्ष बनाने की न तो कोई चर्चा है, और ना ही इस तरह का कोई विषय है। सुशील मोदी ने कहा ललन सिंह को सतर्क रहने के सलाह देते हुए कहा कि बचकर रहें, नीतीश कुमार बहुत जल्द उन्हें मुंगेर का जिलाध्यक्ष बनाने वाले हैं।

क्या सुशील मोदी बनने जा रहे बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, ललन सिंह का इशारा समझें!
ललन सिंह का दावा- सुशील मोदी बनने जा रहे प्रदेश अध्यक्ष
दरअसल, जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह का दावा है कि सुशील कुमार मोदी एक बार फिर से बिहार बीजेपी के अध्यक्ष बनने जा रहे हैं। ललन सिंह ने दावा भी किया है कि सुशील मोदी का डिमोशन हो गई है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि आपके बयान पर आधारित खबर प्रकाशित में देखा कि नीतीश जी को सोनिया गांधी जी मिलने के बाद छोड़ने आयीं या नहीं, उनके साथ फोटो शेयर किया या नहीं। लगता है आज तक आप छात्र नेता से राजनेता बन ही नहीं पाए। खैर, हम लोग तो चाहते थे कि तिरस्कृत के बजाय आपकी कुछ प्रोन्नति हो जाए। लेकिन सुन रहे हैं कि आपकी पदावनति हो रही है, फिर से आपको प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा रहा है जो कि आप 15 साल पहले थे। वाकई आप दया के ही पात्र हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को सुशील मोदी ने कहा था कि कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश का ऐसा तिरस्कार किया कि इन दोनों को राष्ट्रीय राजनीति में अपनी औकात समझ में आ गई होगी। झेंप मिटाने के लिए लालू-नीतीश ने हवा में उठे हाथ मिलाते हुए अपनी तस्वीर जारी की। सुशील मोदी ने कहा कि सोनिया गांधी ने दोनों को मात्र 20 मिनट में निपटा कर कमरे से बाहर कर दिया, न इनके साथ फोटो खिंचवाई, न इन्हें दरवाजे तक आकर विदा करने लायक समझा।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News