बिना गाए लौटे इंडियन आइडल फेम सिंगर सलमान अली, शाहरुख के विवादित बयान के कारण हुआ विरोध | Indian Idol fame singer Salman Ali returned without singing | Patrika News

340


बिना गाए लौटे इंडियन आइडल फेम सिंगर सलमान अली, शाहरुख के विवादित बयान के कारण हुआ विरोध | Indian Idol fame singer Salman Ali returned without singing | Patrika News

कार्यक्रम में जमकर हंगामा

 

सतना

Published: April 17, 2022 09:25:46 pm

सतना। मध्‍यप्रदेश के सतना में कार्यक्रम में आए इंडियन आइडल फेम सिंगर सलमान अली को बिना गाए लौटना पड़ा। गायक सलमान अली के कार्यक्रम में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। वे शनिवार की रात स्नेहा शंकर के साथ यहां आए थे। बजरंग दल के कार्यकर्ता उनके रिसोर्ट पहुंच गए और विरोध जताने लगे। इस दौरान उनकी पुलिस से भी नोकझोंक हुई। बजरंग दल के विरोध के कारण सलमान अली स्टेज पर ही नहीं आ सके और उन्हें वापस लौटना पड़ा। दरअसल सलमान अली ने शाहरुख के एक विवादित बयान का समर्थन किया था, जिसका बजरंग दल ने जबर्दस्त विरोध किया।

बताते हैं कि स्टेज पर गायिका स्नेहा शंकर प्रस्तुति दे रही थीं तभी बजरंग दल के कार्यकर्ता विरोध करने पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने सलमान अली के कार्यक्रम पर विरोध जताया. पुलिस ने समझाइश की कोशिश की लेकिन विवाद बढ़ता देख आखिरकार कार्यक्रम बंद करवा दिया। हालांकि इस पर आयोजकों ने सवाल उठाए तो उन्हें रात 10 बजे तक की ही अनुमति का हवाला देते हुए चुप करा दिया गया।

बजरंग दल के पदाधिकारियों ने बताया शाहरुख खान ने इंडियन आइडल में ही यह बयान दिया था कि देश में अब डर लगता है। तब सलमान अली ने उनके बयान का समर्थन किया था। बजरंग दल ने तब ही ये ऐलान किया था कि जहां-जहां सलमान अली के कार्यक्रम होंगे, वहां उसका विरोध किया जाएगा। इसलिए सतना के कार्यक्रम का विरोध किया गया।

इंडियन आइडल फेम सिंगर सलमान अली और स्नेहा शंकर के इस कार्यक्रम की तैयारी कई महीनों से चल रही थी। टिकटों की बिक्री के साथ ही कार्यक्रम के लिए फ्री एंट्री पास भी बांटे गए थे। यह कार्यक्रम शहर के एक उद्योगपति करा रहे थे। बजरंग दल ने शुक्रवार रात ही सलमान अली के कार्यक्रम के विरोध करने का ऐलान कर दिया था। इस पर आयोजकों और प्रशासन में सलमान अली को न बुलाने पर सहमति बन गई थी, लेकिन रविवार रात करीब नौ बजे कार्यक्रम शुरू हो गया। हालांकि विरोध के कारण सलमान अली स्टेज पर ही नहीं जा पाए.

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link