‘बिग बॉस 16’ से बेघर होने पर बोले अंकित गुप्ता, बातों-बातों में खोल गए प्रियंका चौधरी की यह ‘पोल’

33
‘बिग बॉस 16’ से बेघर होने पर बोले अंकित गुप्ता, बातों-बातों में खोल गए प्रियंका चौधरी की यह ‘पोल’

‘बिग बॉस 16’ से बेघर होने पर बोले अंकित गुप्ता, बातों-बातों में खोल गए प्रियंका चौधरी की यह ‘पोल’

‘बिग बॉस 16’ से अंकित गुप्ता बेघर हो चुके हैं। उनके एलिमिनेशन से प्रियंका चाहर चौधरी ही नहीं बल्कि फैंस का भी दिल टूटा। अंकित गुप्ता के एलिमिनेशन की खबर आने के बाद से ही ट्विटर पर No Ankit Gupta No Bigg Boss ट्रेंड कर रहा था। अब अंकित गुप्ता शो से बेघर हो चुके हैं तो उन्होंने इस पर रिएक्ट किया है। अंकित गुप्ता ने यह भी कहा कि अगर प्रियंका नहीं होतीं तो वह शो में सर्वाइव नहीं कर पाते।

Ankit Gupta ने ‘बिग बज़’ में कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के साथ बातचीत में ‘बिग बॉस 16’ में अपनी जर्नी के बारे में बात की और बताया कि शो में प्रियंका के अलावा उनका किसके साथ अच्छा बॉन्ड बना।

अंकित बोले- प्रियंका की वजह से बिग बॉस में टिक सका

अंकित गुप्ता ने कहा, ‘सच कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं प्रियंका के बिना शो में इतना लंबा टिक पाता। सिर्फ प्रियंका की वजह से ही मैं शो में इतने लंबे समय तक रहा। प्रियंका बहुत इमोशनल थीं और रो रही थीं। लेकिन मैं सच में बहुत इरिटेट हो जाता हूं जब कोई इतना रोता है। खासकर तब, जब वह मेरा अपना करीबी हो।’

Bigg Boss 16 Promo 25 Dec: अंकित गुप्ता के जाते-जाते भी लड़ बैठीं प्रियंका चौधरी, अब्दू रोजिक की हुई री-एंट्री

‘अब देखना प्रियंका का असली गेम’

अंकित गुप्ता ने आगे कहा कि जब मालूम है कि हर हफ्ते कोई न कोई सदस्य शो से बेघर होगा, ऐसे में रोने का कोई तुक नहीं बनता। वहीं एक अंकित गुप्ता से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि प्रियंका उनके बिना शो में टिक पाएंगी? तो अंकित गुप्ता ने कहा, ‘मुझे पूरा विश्वास है कि वह अकेले टिक जाएगी। वह अकेली काफी स्ट्रॉन्ग है। आप बस अभी देखना।’ अब देखना यह होगा कि अंकित गुप्ता क्या ‘बिग बॉस 16’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे। अंकित गुप्ता पूरे शो के दौरान अपनी सच्ची पर्सनैलिटी और साफ दिल के कारण लोगों के दिलों पर राज करने में कामयाब रहे। उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ में प्रियंका चौधरी के साथ एंट्री की थी। दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री के साथ-साथ गेम को काफी पसंद किया गया था।

हालांकि घरवालों ने अंकित गुप्ता को शो में कम योगदान के कारण वोट देकर बाहर कर दिया। इस हफ्ते वोटिंग लाइन बंद थीं। लेकिन बिग बॉस ने घरवालों से किसी एक ऐसे सदस्य का नाम बताने को कहा था, जिसका शो में कम योगदान है। सभी ने अंकित गुप्ता का नाम लिया था। अंकित गुप्ता ने अपने एविक्शन पर हमारे सहयोगी ईटाइम्स से कहा कि वह ‘मंडली’ की वजह से ‘बिग बॉस 16’ से बेघर हुए। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह शो में दोबारा गए तो सिर्फ प्रियंका चौधरी के लिए ही जाएंगे। अंकित गुप्ता ने कहा, ‘साजिद खान, शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और सुम्बुल ने मिलकर मुझे टारगेट किया और शो से निकलवाया। अर्चना भी इस गैंग का हिस्सा थीं और उन्होंने भी वही किया।’