‘बिग बॉस 16’ से बेघर हुईं निमृत कौर अहलूवालिया? फिनाले से पहले शॉकिंग मिड नाइट इविक्शन का ट्विस्ट

52
‘बिग बॉस 16’ से बेघर हुईं निमृत कौर अहलूवालिया? फिनाले से पहले शॉकिंग मिड नाइट इविक्शन का ट्विस्ट

‘बिग बॉस 16’ से बेघर हुईं निमृत कौर अहलूवालिया? फिनाले से पहले शॉकिंग मिड नाइट इविक्शन का ट्विस्ट

‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में अब हप्ता भर भी नहीं रह गया है और इस बीच एक बड़ा शॉकिंग टर्न शो में देखने को मिलने वाला है। खबर है कि बिग बॉस के घर में मिड नाइट इविक्शन हुआ, जिसमें निमृत कौर अहलूवालिया बेघर हो गई हैं। हाल ही दर्शकों के कम वोटों के कारण सुम्बुल तौकीर खान एविक्ट हो गई थीं। सुम्बुल के इविक्शन के बाद ‘बिग बॉस 16’ में 6 कंटेस्टेंट्स बचे थे। लेकिन अब निमृत के एलिमिनेट होने के बाद इस सीजन को टॉप-5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं।

Nimrit Kaur Ahluwalia शो से बाहर आ चुकी हैं या नहीं, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन ‘द खबरी’ और ‘बिग बॉस तक’ के हवाले से बताया जा रहा है कि निमृत को मिड-नाइट इविक्शन में बेघर कर दिया गया है। मालूम हो कि इस सीजन के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स चुनने के लिए बिग बॉस के घर में बाहर से आम लोगों को बुलाया गया था। उन्होंने घर में जाकर लाइव वोटिंग में हिस्सा लिया। जनता ने अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को उनकी परफॉर्मेंस और योगदान के आधार पर वोट दिए। इस वोटिंग प्रोसेस को 6 फरवरी को आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा।

navbharat times -Bigg Boss 16: राशन के चक्कर में अर्चना गौतम ने बिगाड़ा सारा खेल, बिफर गए शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी

nimrit tweet2

देर रात हुआ मिड नाइट इविक्शन?

वोटिंग के बाद बिग बॉस अनाउंस करेंगे कि 16वें सीजन के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स कौन हैं और जो कंटेस्टेंट बचेगा वह बेघर हो जाएगा। बताया जा रहा है कि बिग बॉस ने देर रात सभी 6 कंटेस्टेंट्स- शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, शालीन भनोट, अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया को एक कमरे में बुलाया और फिर वहां उन्होंने टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील किए। जिस कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिले, वह निमृत कौर अहलूवालिया बताई जा रही हैं। अब देखना यह होगा कि ‘बिग बॉस 16’ से निमृत का पत्ता कटा है या फिर किसी और कंटेस्टेंट का।

navbharat times -Bigg Boss 16 Winner: ओह तेरी! प्रियंका बनेंगी विनर और शिव का टूटेगा सपना? बिग बॉस 16 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी
navbharat times -Nimrit Video: शहनाज गिल ने लूट ली थी महफिल तो जल गई थीं निमृत कौर अहलूवालिया? ‘बिग बॉस 13’ का वीडियो हुआ वायरल

निमृत के बेघर होने की खबरों से फैंस दुखी

निमृत कौर ने जिस तरह से सबसे पहले टिकट टु फिनाले वीक जीता था और वह शो की पहली फाइनलिस्ट बनी थीं, उस हिसाब से निमृत का यूं जाना थोड़ा चौंकाने वाला है। जनता और घरवाले भी यह सवाल उठाते रहे थे कि निमृत को बिग बॉस हमेशा से सपोर्ट करते रहे हैं और सबकुछ उन्हें प्लेट में सजाकर दे दिया गया है। लेकिन निमृत के इविक्शन की खबर के बाद से ट्विटर पर कुछ लोग जश्न मना रहे हैं। वहीं फैन्स बेहद दुखी हैं। ‘बिग बॉस 16’ का फिनाले 12 फरवरी को होगा। देखते हैं कि इस बार कौन विनर बनेगा।