बिग बॉस 16: शालीन और टीना में प्‍यार है, दोस्‍ती है, या है गेम प्‍लान? क्‍या आप भी हो रहे हैं कन्‍फ्यूज?

141
बिग बॉस 16: शालीन और टीना में प्‍यार है, दोस्‍ती है, या है गेम प्‍लान? क्‍या आप भी हो रहे हैं कन्‍फ्यूज?

बिग बॉस 16: शालीन और टीना में प्‍यार है, दोस्‍ती है, या है गेम प्‍लान? क्‍या आप भी हो रहे हैं कन्‍फ्यूज?

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में लव एंगल खूब चलता है। ये बात शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स बखूबी जानते हैं। लेकिन ऑडियंस भी ये अच्छे से जानती है कि कौन कैमरे के लिए जोड़ी बना रहा है और कौन रियल है! खैर, इस समय शालीन भनोट और टीना दत्ता सुर्खियों में हैं। शायद वो चाहते भी यही थे। इसलिए प्यार-मोहब्बत का गेम खेल रहे हैं! या फिर हो सकता है कि वाकई में एक-दूसरे के लिए फील करते हैं। ऑडियंस अभी तक इनके रिश्ते को समझ नहीं पाई। कभी टीना कहती हैं कि उनके रिश्ते को नाम ना दे तो कभी शालीन दूरी बनाते नजर आते हैं। इनके बीच ‘कभी हां कभी ना’ चल रहा है, लेकिन ऐसा क्यों? आइये ये समझते हैं।

1. गेम के लिए बनाया लवएंगल

शालीन भनोट और टीना दत्ता गेम के लिए एक-दूसरे के करीब आए हैं! ये बात घरवालों के साथ-साथ बाहर की दुनिया भी कहती है। कुछ कंटेस्टेंट ये सोच लेते हैं कि बिग बॉस में लंबे समय तक टिकना है तो ‘लव एंगल’ बनाओ। घर में कपल बनकर ही ज्यादा फुटेज पा सकते हैं। इसी सोच को लेकर हर सीजन में ऐसा कोई न कोई ऐसा जोड़ा बनता है, जो सिर्फ कैमरे के लिए सारी साजिश रचता है। इस सीजन में गौतम सिंह विज और सौंदर्या शर्मा को लेकर भी यही बात कही जा रही थी कि दोनों का रिश्ता फेक है। शायद यही वजह है कि गौतम जल्द ही एविक्ट हो गए। क्योंकि ये एंगल भी तभी काम आता है, जब प्यार रियल होता है। अब शालीन और टीना का ये रिश्ता कितना रियल है, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Sumbul Touqeer Father: सुम्बुल के लिए फिर सामने आए पापा तौकीर, इस बार फैंस से की ये खास गुजारिश
2. इमेज को लेकर डरे हैं!
टीना दत्ता कई दफा ये बात कह चुकी हैं कि बाहरी दुनिया में उनकी इमेज बहुत अच्छी है। उनका किसी से नाम नहीं जुड़ा है। वो एक ‘ब्रांड’ है। ये सब बोलकर शालीन भनोट से टीना दूरी बनाती हैं। शायद उन्हें डर लगता है कि शालीन संग उनके रिश्ते की वजह से कहीं उनके कैरेक्टर पर उंगली न उठाई जाए। हालांकि, शालीन उन्हें कई बार ये कह चुके हैं कि अगर वो उनके करीब आती हैं तो इसमें इमेज क्यों खराब होगी!

3. सबकुछ सिर्फ ड्रामा है?

कुछ लोगों का ये भी कहना है कि शालीन और टीना का करीब आना, रुठना और फिर मनाना… ये सबकुछ सिर्फ और सिर्फ ड्रामा है। दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए कोई फीलिंग्स नहीं है। ये तब दिख भी जाता है, जब इनका झगड़ा होता है। लड़ाई भले ही बेतुकी और छोटी हो, लेकिन दोनों एक-दूसरे के खिलाफ ऐसी गहरी-गहरी बातें बोल देते हैं कि कान से खून निकल आए। इतना सब सुनने के बाद तो लोग एक-दूसरे की कभी शक्ल न देखें, लेकिन ये दोनों अगले ही पल फिर आंखों में आंखें डाले नजर आ जाते हैं। शिव ठाकरे से लेकर अर्चना गौतम भी ये बात कई बार बोल चुके हैं।

4. कंफ्यूज हैं?

ये भी हो सकता है कि शालीन और टीना दोनों ही अपनी फीलिंग्स को अभी समझ नहीं पा रहे हैं! हो सकता है कि वो अभी कंफ्यूजन में हैं कि दोनों के बीच क्या रिश्ता है। क्योंकि कभी टीना खुद कहती हैं कि सबको पता है कि शालीन उनसे प्यार करता है। फिर अगले ही पल वो खुद इस बात से पलट जाती हैं कि उनके और शालीन के रिश्ते को नाम मत दो।