बिग बॉस 16: राशन को लेकर अर्चना और टीना की भिड़ंत, नॉमिनेशन में डर और दहशत से भर गया बिग बॉस का घर

171
बिग बॉस 16: राशन को लेकर अर्चना और टीना की भिड़ंत, नॉमिनेशन में डर और दहशत से भर गया बिग बॉस का घर

बिग बॉस 16: राशन को लेकर अर्चना और टीना की भिड़ंत, नॉमिनेशन में डर और दहशत से भर गया बिग बॉस का घर

यह एक नया दिन है और यह कलर्स ‘बिग बॉस 16’ में कुछ नए और नए नाटक, झगड़े और हंसी का समय है। दिन की शुरुआत अर्चना गौतम, टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा के बीच झगड़े से होती है। यह लड़ाई इस बात को दिखाती है कि कुछ दोस्ती का टूट जाना ही बेहतर होता है। एक लंबे दिन की तनाव भरी शुरुआत के बाद चीजें शांत हो जाती हैं और घरवाले सुम्बुल के साथ एक शरारत करते हैं। बाद में अब्दू रोज़िक और एमसी स्टेन ने एक बातचीत की जिसमें अब्दु ने शिव ठाकरे में बदलाव पर अपना दुख जताया। दिन दिलचस्प और गहरा होता जाता है क्योंकि ‘बिग बॉस’ नॉमिनेशन की घोषणा करते हैं, जिसमें एक डरावना मोड़ होता है जहां कप्तान अंकित को एक पावर भी मिलती है।

टीना और अर्चना का राशन झगड़ा

बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड में फिर से झगड़ा ही शुरू हुआ, जिसके बाद सबकी सुबह खराब हो गई। हुआ यूं कि अर्चना सुबह उठते ही बाहर आ गईं और अंकित से शिकायत करने लगीं कि हर कोई दूसरे रूम से राशन लेकर जा रहा है। इतने में उन्होंने टीना का नाम लिया कि उन्होंने ब्रेड लिया है और फिर घर मे हंगामा हो गया। जब टीना ने सौंदर्या को बोला कि उन्होंने भी कॉफी ली है, तो दोनों में लड़ाई शुरू हो गई और फिर टीना ने सौंदर्या से गुस्से में कहा कि वो अटेंशन की भूखी हैं।

सुम्बुल के साथ प्रैंक

बिग बॉस के आज के एपिसोड में सुम्बुल के साथ एक प्रैंक भी हुआ, जो वो शुरू में नहीं समझ पाईं। जब निमृत, शिव और साजिद उनसे कह रहे थे कि उन्होंने इधर की बात उधर की है, तो सुम्बुल को समझ ही नहीं आ रहा था कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। लेकिन बाद में पता चला कि वे सभी उनके साथ प्रैंक कर रहे थे।

नॉमिनेशन की डायन किसे खाएगी?

आगे घर में नॉमिनेशन का टास्क हुआ। इसमें घरवालों के सामने एक डायन को रखा गया यानी कि इस बार नॉमिनेशन काफी अलग तरीके से हुआ। इसमें घरवाले एक-एक करके आए और दूसरों को नॉमिनेट किया। इसमें सबसे मजेदार कारण था सुम्बुल का, जिन्होंने शालीन को काफी कुछ कहकर उन्हें नॉमिनेट किया और अंत में कहा कि अगर आप किसी के साथ कुछ ऐसा करते हैं तो सामने वाले का भी वक्त आता है।

अंकित को बीच में घसीटा

झगड़े से लेकर दिल के दर्द तक, बिग बॉस 16 का घर भावनाओं की भीड़ से भरा हुआ है। टीना दत्ता, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा के बीच राशन को लेकर लड़ाई शुरू हो जाती है, जैसे ही अर्चना कप्तान अंकित से सवाल करती है कि क्या उन्हें दूसरे कमरे में शिफ्ट होने के दौरान एक कमरे का राशन ले जाना चाहिए, जिसके लिए अंकित ने ना का इशारा करते हुए सिर हिलाया।

अब्दू हुए सैड

सबसे पसंदीदा बिग बॉस 15 सदस्य का हाल ही में दिल टूट गया है। अब्दू ने स्टैन से शिव के बदलते बिहेवियर पर दुख जाहिर किया। उनके पास एक छोटी सी बातचीत है कि शिव का बिहेवियर कैसे बदल गया है और अब्दू अब उसके साथ नहीं जुड़ता है। आज रात के एपिसोड में दर्शकों को न केवल झगड़े और उदासी देखने को मिलेगी, बल्कि उन्हें शिव, साजिद खान, अब्दु, निमृत का एक मजेदार मज़ाक भी देखने को मिलेगा।