‘बिग बॉस 16’ में किली पॉल की एंट्री से बड़ा ट्विस्ट, होगा इन दो कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला!

179
‘बिग बॉस 16’ में किली पॉल की एंट्री से बड़ा ट्विस्ट, होगा इन दो कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला!

‘बिग बॉस 16’ में किली पॉल की एंट्री से बड़ा ट्विस्ट, होगा इन दो कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला!

‘बिग बॉस 16’ के आने वाले एपिसोड में एक ऐसे मेहमान की एंट्री देखने को मिलेगी, जिसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फैन हैं। कुछ महीने पहले हाई कमीशन ऑफ इंडिया ने इस शख्स को उसकी पॉपुलैरिटी के लिए सम्मानित भी किया था। यह हैं किली पॉल, जो तंजानिया के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। मेकर्स ने ‘बिग बॉस 16’ के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें किली पॉल घर के अंदर धमाकेदार एंट्री करते हैं।

Kili Paul को देखते ही Abdu Rozik खुशी से उछल पड़े और अपने ‘भाईजान’ का स्वागत Salman Khan के अंदाज में किया। अब्दू रोजिक ने किली पॉल के साथ डांस भी किया। बाद में किली पॉल सभी घरवालों से मिले और उनके साथ अक्षय कुमार के गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ पर डांस भी किया। चंद पलों के अंदर ही किली पॉल ने सभी घरवालों को अपना मुरीद बना लिया।

किली पॉल को बिग बॉस ने दिया टास्क

किली पॉल ‘बिग बॉस 16’ में एक खास मकसद से आए हैं। बिग बॉस उन्हें एक टास्क देंगे। उन्हें दो टीमें बनानी होंगी। एक टीम अब्दू रोजिक की होगी और दूसरी एमसी स्टेन की। इन दोनों के दो सपोर्टर होंगे- शिव ठाकरे और सुंबुल तौकीर खान। इन तो सपोर्टर्स को जिम्मेदारी दी जाएगी कि वो घरवालों को Abdu Rozik और MC Stan की टीम में शामिल होने के लिए मनाएं। इसके बाद उन्हें एक मजेदार रील बनानी होगी। इस टास्क के जज किली पॉल होंगे।


Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ में नजर आएंगे हिंदी गानों पर धमाल मचाने वाले किली पॉल? सरप्राइज एंट्री की है तैयारी
कौन हैं किली पॉल? कैसे मिली इतनी पॉपुलैरिटी?
किली पॉल, अब्दू रोजिक की तरह की तंजानिया के रहने वाले हैं। अब्दू रोजिक सिंगर हैं, जबकि किली पॉल एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। किली पॉल हिंदी फिल्मों के गानों पर इंस्टाग्राम रील्स बनाकर दुनियाभर में मशहूर हो चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार ‘मन की बात’ में भी किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल का जिक्र किया था। किली और नीमा पॉल जिस तरह से बॉलीवुड के गानों पर लिप सिंक करके गाते और डांस करते हैं, उसने पीएम मोदी के साथ-साथ हर किसी को इम्प्रैस कर दिया था। यही नहीं, फरवरी 2022 में किली पॉल को तंजानिया में हाई कमिशन ऑफ इंडिया ने सम्मानित भी किया था।


navbharat times -Bigg Boss 16, October 3 Promo: अब्दू रोजिक संग फ्लर्ट करती दिखीं टीना, पूछा- तुम्हारी गर्लफ्रेंड बन सकती हूं?
बॉलीवुड स्टार्स तक किली पॉल के हैं फैन
किली पॉल एक प्रोफेशनल डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं। किली पॉल तंजानिया के ऐसे पिछले इलाके से आते हैं, जहां बिजली भी सही तरह से नहीं पहुंच पाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किली पॉल को अपना फोन चार्ज करने के लिए भी एक किलोमीटर पैदल चलकर पास के गांव जाना पड़ता है। किली पॉल भले ही तंजानिया के रहने वाले हैं, लेकिन वह अब भारत के लोगों के दिलों पर राज करने लगे हैं।


हमारे देश में किली पॉल की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। खबर लिखे जाने तक किली पॉल के इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इनके फॉलोअर्स में आयुष्मान खुराना से लेकर ऋचा चड्ढा जैसे स्टार्स हैं। इंडिया आने के बाद किली पॉल ने कई बॉलीवुड स्टार्स से मुलाकात की और उनके साथ खूब रील्स बनाए।