बिग बॉस 16 में आ रहे हैं शिविन नारंग, इंटीमेट सीन से तेजस्वी संग ‘नागिन गिन गिन’ तक, जानें सब

139
बिग बॉस 16 में आ रहे हैं शिविन नारंग, इंटीमेट सीन से तेजस्वी संग ‘नागिन गिन गिन’ तक, जानें सब

बिग बॉस 16 में आ रहे हैं शिविन नारंग, इंटीमेट सीन से तेजस्वी संग ‘नागिन गिन गिन’ तक, जानें सब

सलमान खान का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ 16वें सीजन के साथ लौट रहा है। ‘बिग बॉस 16’ एक अक्टूबर से शुरू होगा। ‘बिग बॉस 16’ के लिए कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने नहीं आई है, पर दो कंटेस्टेंट्स- शिविन नारंग और प्रकृति मिश्रा का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है। हाल ही हमने आपको प्रकृति मिश्रा के बारे में पूरी डीटेल दी थी। अब हम आपको एक्टर शिविन नारंग के बारे में सारी जानकारी दे रहे हैं।

Shivin Narang टीवी की दुनिया के पॉपुलर एक्टर हैं। उन्होंने 2012 में टीवी शो ‘सुव्रीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द ईयर’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वह टीवी शो ‘एक वीर की अरदास-वीरा’ में नजर आए। इसमें निभाए रणविजय सिंह के रोल में शिविन नारंग को खूब पसंद किया गया। शिविन नारंग और भी कई टीवी शोज का हिस्सा रहे पर ‘बेहद 2’ उनके करियर में टर्निंग पॉइंट रहा है। इसमें शिविन नारंग की Jennifer Winget के साथ केमिस्ट्री ने आग लगा दी थी।

शिविन नारंग, फोटो: Insta/shivin7

शिविन नारंग को कई बार मिला ‘बिग बॉस’ का ऑफर
जिस समय शिविन नारंग को ‘बेहद 2’ ऑफर हुआ था, उसी समय उन्हें Bigg Boss का भी ऑफर आया था। लेकिन शिविन ने तब ‘बेहद 2’ को तवज्जो दी। शिविन नारंग को ‘बिग बॉस’ के लिए कई बार ऑफर दिया जा चुका है पर किसी न किसी वजह से बात अटक जा रही थी। लेकिन इस बार शिविन नारंग ‘बिग बॉस 16’ में तहलका मचाने को तैयार हैं।

shivin tejasswi

तेजस्वी प्रकाश संग शिविन नारंग- फोटो: Instagram/social media

navbharat times -Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगे शिविन नारंग? ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर को भी मेकर्स ने दिया ऑफर
तेजस्वी प्रकाश संग जुड़ा नाम, इंटीमेट सीन पर मचा बवाल
शिविन नारंग स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ का हिस्सा रह चुके हैं। इसी सीजन में टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश भी नजर आई थीं। तेजस्वी प्रकाश और शिविन नारंग की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसी शो के बाद से शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश के अफेयर की खबरें आने लगी थीं। शिविन नारंग वैसे तो कभी भी विवादों में नहीं रहे, लेकिन टीवी शो ‘इंटरनेट वाला लव’ में फिल्माए गए एक इंटिमेट लवमेकिंग सीन पर वह ट्रोल जरूर हो गए थे। इस शो में उनका लीड एक्ट्रेस ट्युनिशा शर्मा के साथ एक इंटीमेट सीन था।

shivin narang

शिविन नारंग, फोटो: Insta/shivin7

पढ़ें: बिग बॉस 16 में लगेगा प्रकृति मिश्रा का तड़का, अवैध संबंध-प्राइवेट वीडियो पर मचा था बवाल!

अमिताभ बच्चन संग फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएंगे शिविन नारंग
शिविन नारंग कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुके हैं। जल्द ही वह फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना भी हैं। ‘गुडबाय’ से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा शिविन नारंग ‘ढीढ पतंगे’ में भी नजर आए थे। इसके अलावा वह ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ में भी नजर आएंगे।